Advertisement

calcutta

  • Sep 12 2019 1:40AM
Advertisement

अमित शाह ने दिया बंगाल में जनसंपर्क तेज करने का निर्देश

अमित शाह ने दिया बंगाल में जनसंपर्क तेज करने का निर्देश

 प्रदेश भाजपा नेताओं संग की बैठक

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को नयी दिल्ली में प्रदेश भाजपा के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में विधानसभा चुनाव 2021 की तैयारियों की समीक्षा की गयी और रणनीति बनायी गयी. बैठक में बंगाल भाजपा से केंद्रीय महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, सह प्रभारी अरविंद मेनन व शिवप्रकाश जी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष सहित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित थे.

उल्लेखनीय है कि 19 सितंबर को आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत कोलकाता आयेंगे और वह 22 सितंबर तक महानगर में रहेंगे. श्री भागवत के कोलकाता प्रवास के पूर्व राजनीतिक आंदोलन और सांगठनिक फेरबदल को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई. 

प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता के अनुसार श्री शाह ने भाजपा नेताओं को जनसंपर्क और बढ़ाने पर जोर दिया. उल्लेखनीय है कि श्री शाह ने पहले ही इच्छा जतायी थी कि वह प्रत्येक माह बंगाल के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

उसी कड़ी में यह बैठक महत्वपूर्ण जानी जा रही है. प्रदेश भाजपा नेताओं का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दुर्गापूजा के दौरान पार्टी को विभिन्न गतिविधियों से जुड़ने का निर्देश दिया गया है, ताकि अधिक से अधिक जनसंपर्क हो सके. बैठक में सदस्यता अभियान को लेकर भी चर्चा हुई. श्री शाह ने बूथ स्तर पर पार्टी के संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement