36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा में बोले अमित शाह, ममता दीदी रथयात्रा रोकने से दिलों में जो कमल खिला है वह खत्म नहीं होगा

मालदा : लोकसभा चुनाव 2019 पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र बहाल करने के लिए होगा, उक्त बातें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पश्चिम बंगाल के मालदा में एक रैली को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव भारत का भविष्य निर्धारित करने वाला चुनाव तो है ही साथ ही यह चुनाव बंगाल […]

मालदा : लोकसभा चुनाव 2019 पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र बहाल करने के लिए होगा, उक्त बातें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पश्चिम बंगाल के मालदा में एक रैली को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव भारत का भविष्य निर्धारित करने वाला चुनाव तो है ही साथ ही यह चुनाव बंगाल के लिए महत्वपूर्ण है.

2019 का चुनाव यह तय करेगा कि बंगाल में हत्याएं करवाने वाली, लोकतंत्र का गला घोटने वाली, भ्रष्टाचार करने और घुसपैठ करने वाली तृणमूल सरकार बंगाल में रहेगी या जाएगी. कम्युनिस्टों को हटाकर बंगाल की जनता ने तृणमूल को शासन दिया था लेकिन आज के हालात देखकर बंगाल की जनता यह कहने पर मज़बूर हो गयी है कि तृणमूल से अच्छे कम्युनिस्ट ही थे.

बंगाल की जनता ने 2019 में मोदी जी को फिरसे प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है. इसलिए ममता दीदी को यह समझना होगा कि भारतीय जनता पार्टी की रथ यात्रा रोकने से बंगाल की जनता के दिलों में जो कमल खिला है वह खत्म नहीं हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें