29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोबल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन ने नसरुद्दीन शाह का किया समर्थन

कोलकाता : नोबल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन अपने बयान के कारण विवादों में घिरे बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का समर्थन किया है. श्री सेन ने रविवार को कोलकाता पहुंचने पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि वर्तमान स्थिति चिंताजनक है. किसी दूसरे की बात नहीं सुनना […]

कोलकाता : नोबल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन अपने बयान के कारण विवादों में घिरे बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का समर्थन किया है. श्री सेन ने रविवार को कोलकाता पहुंचने पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि वर्तमान स्थिति चिंताजनक है. किसी दूसरे की बात नहीं सुनना तथा उसे बोलने नहीं देना जैसी स्थिति आपत्तिजनक है.

उन्‍होंने कहा कि इस तरह की परिस्थिति का अर्थ है कि कुछ लोगों में चिंता शक्ति का अभाव है, जो चल रहा है, उसे दृष्टांत के रूप में देखा जाना चाहिए. वैसे लोकसभा चुनाव आ रहा है कि देखें परिणाम क्या होता है? उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें अपने बच्चों की चिंता है.

उन्होंने कहा था कि मैंने अपने बच्चों को धर्म की शिक्षा नहीं दी है. अगर कभी कोई भीड़ उन्हें घेर लेती है और उनसे पूछती है कि वे हिंदू हैं अथवा मुसलमान? तब उनके पास कोई जवाब नहीं होगा. श्री शाह के बयान के बाद काफी विवाद उठ खड़ा हुआ है तथा भाजपा खेमा उनके बयान की आलोचना करना शुरू कर दी थी तथा कांग्रेस व वामपंथी पार्टियां श्री शाह के बयान का समर्थन किया था. अब डॉ सेन द्वारा श्री शाह के बयान के समर्थन से विवाद को और बल मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें