33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नैहाटी ब्लास्ट में 25 लोगों को क्षतिपूर्ति मिली

हुगली : जिलाधिकारी वाई रत्नाकर राव ने गुरुवार को नैहाटी में ब्लास्ट की घटना में चुंचुड़ा के क्षतिग्रस्त लोगों को उनकी क्षतिपूर्ति की राशि चेक के माध्यम से भुगतान किया. इस अवसर पर विधायक असित मजूमदार, हुगली चुंचुड़ा नगर पालिका के चेयरमैन गौरीकांत मुखर्जी, वाइस चेयरमैन अमित राय, मौसमी बसु चटर्जी सहित कई अन्य गणमान्य […]

हुगली : जिलाधिकारी वाई रत्नाकर राव ने गुरुवार को नैहाटी में ब्लास्ट की घटना में चुंचुड़ा के क्षतिग्रस्त लोगों को उनकी क्षतिपूर्ति की राशि चेक के माध्यम से भुगतान किया. इस अवसर पर विधायक असित मजूमदार, हुगली चुंचुड़ा नगर पालिका के चेयरमैन गौरीकांत मुखर्जी, वाइस चेयरमैन अमित राय, मौसमी बसु चटर्जी सहित कई अन्य गणमान्य उपस्थित थे.

चिह्नित क्षतिग्रस्त 397 लोगों में से 25 लोगों को चेक प्रदान किया गया. इन 25 लोगों में 6300 रुपये वितरित किये गये. कुल 25 लाख एक हजार 100 रुपये 397 लोगों के बीच बांटे जायेंगे. ज्ञात हो कि उत्तर 24 परगना के नैहाटी रामघाट इलाके में पटाखे कारखाने के विस्फोटकों को नौ जनवरी को निष्क्रिय किया गया. इसी दौरान 500 मकानों में दरारें पड़ गयी थीं.

निष्क्रिय करने के दौरान विस्फोटकों की तीव्रता के कारण गंगा नदी के पश्चिमी किनारे पर स्थित चुंचुड़ा शहर के कमोबेश हुगली चुंचुड़ा नगरपालिका के नौ, ग्यारह, बारह, तेरह नंबर वार्ड के क्षतिग्रस्त मकानों की सूची गुरूवार नौ जनवरी की रात तक साढ़े तीन सौ थी. वह 10 जनवरी को बढ़ कर 397 हो गयी. हुगली चुंचुड़ा नगर पालिका के चेयरमैन गौरीकांत मुखर्जी ने सभी मकानों को चिन्हित किया. क्षतिग्रस्त मकान मालिकों की सूची तैयार की गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें