Advertisement

calcutta

  • Sep 19 2019 2:02AM
Advertisement

'दिल्ली जाते ही एनआरसी पर बदल गयीं ममता'

'दिल्ली जाते ही एनआरसी पर बदल गयीं ममता'

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात के बाद एनआरसी पर सुश्री बनर्जी के बयान को लेकर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तंज कसा है. श्री घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ बैठक के बाद सुश्री बनर्जी ने कहा कि एनआरसी असम समझौते के तहत असम में हुआ है. बंगाल में कोई प्रस्ताव नहीं है और न ही कोई अधिसूचना जारी हुई है.

श्री घोष ने कहा कि भाजपा तो बहुत पहले से ही बात कहते आ रही है, इसके बावजूद एनआरसी के खिलाफ तृणमूल सुप्रीमो ने रैली निकाली. विधानसभा में निंदा प्रस्ताव पारित किया गया. जब अभी एनआरसी का बंगाल से कोई लेना-देना नहीं है, तो फिर तृणमूल सुप्रीमो यह बवाल क्यों कर रही हैं? उन्होंने कहा कि इससे तृणमूल सुप्रीमो का दोहरापन साफ झलकता है. वैसे भाजपा बंगाल में एनआरसी लागू करेगी और यहां से घुसपैठियों को बाहर निकालेगी. श्री घोष ने सुश्री बनर्जी के प्रधानमंत्री से मुलाकात के समय को लेकर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि सुश्री बनर्जी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं गयीं.

केंद्र सरकार की बैठकों में नहीं गयीं. लोगों में मन में शंका हो रही है कि अब राज्य की ऐसी क्या परिस्थिति आ गयी है, जो वह प्रधानमंत्री से मिलने चली गयीं और अब गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलना चाहती हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या इसके पीछे राजीव कुमार की गिरफ्तारी का मामला तो नहीं है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement