29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘दीदी के बोलो’ अभियान का पहले ही महीने में दिखा व्यापक असर

कोलकाता : राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के जनसंपर्क अभियान ‘दीदी के बोलो’ का पहले ही महीने व्यापक असर दिखा. इसे लोगों की भारी प्रतिक्रिया मिली है. 10 लाख से अधिक लोगों ने पार्टी नेतृत्व से संपर्क किया और अपनी शिकायतें दर्ज करायीं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके अभियान को स्वीकारने पर राज्य के […]

कोलकाता : राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के जनसंपर्क अभियान ‘दीदी के बोलो’ का पहले ही महीने व्यापक असर दिखा. इसे लोगों की भारी प्रतिक्रिया मिली है. 10 लाख से अधिक लोगों ने पार्टी नेतृत्व से संपर्क किया और अपनी शिकायतें दर्ज करायीं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके अभियान को स्वीकारने पर राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया है.

तृणमूल नेतृत्व की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि पिछले एक महीने में राज्यभर से 10,00,350 लोगों ने ‘दीदी के बोलो’ मंच के माध्यम से दीदी और उनके कार्यालय से संपर्क किया. आठ लाख 635 लोगों ने फोन कर दीदी को अपनी समस्या बतायी. वहीं वेबसाइट के जरिये एक लाख 99 हजार 715 लोगों ने अपनी परेशानी से अवगत कराया.

इनमें 32 प्रतिशत लोगों ने राज्य की उन्नति के लिए तृणमूल नेत्री को अपने कीमती सुझाव दिये. लोग चाहते हैं कि सरकार उनकी समस्या का समाधान करे. तृणमूल सुप्रीमो ने ट्वीट किया कि दीदी के बोलो मंच के माध्यम से लोगों की इस जबरदस्त प्रतिक्रिया से वह भाव-विभोर हैं. पिछले 30 दिनों में 10 लाख से अधिक लोगों ने हमसे संपर्क किया, कुछ लोगों ने हमारी सरकार के कार्यों की सराहना की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें