buxar

  • Jan 23 2020 6:23AM
Advertisement

बक्सर में गैस एजेंसी के कर्मी को मारी गोली

 बक्सर/डुमरांव : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के उड़ियानगंज-डुमरांव मार्ग के अकालूपुर गांव के समीप बाइक पर सवार दो अपराधियों ने गैस एजेंसी कर्मी को गैस नहीं देने पर गोली मार दी. साथ ही बेचे गये गैस सिलिंडर की राशि लेकर भागने में अपराधी सफल रहे. 

 
घटना की सूचना मिलते ही कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी. वहीं कर्मी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने कर्मी की स्थिति को नाजुक देखते हुए बनारस रेफर कर दिया. 
 
 जख्मी कर्मी कमल नारायण तिवारी बताया जाता है. बताया जाता है कि कमल नारायण तिवारी कोरानसराय नाथ इंटरप्राइजेज गैस एजेंसी में काम करते हैं. बुधवार को वह ड्राइवर के साथ पिकअप पर इलाके में गैस बांटने गये थे. जहां वह बुधवार की दोपहर अरक गांव में गैस वितरण किया. गैस वितरण करने के बाद वह एजेंसी जाने के लिए उड़ियानगंज के रास्ते कोरानसराय जाने लगे. जैसे ही पिकअप अकालूपुर गांव के समीप पहुंची. तभी एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधियों ने पीछा किया. 
 
इसके बाद दोनों ने पिकअप को रोकने के लिए कहा. जब पिकअप चालक ने पिकअप नहीं रोका तो अपराधियों ने गोली चला दी. जिसमें एक गोली कमल नारायण तिवारी को जा लगी. इसके बाद अपराधियों ने बैग में रखे 30 गैस सिलिंडर के रुपये को लूट लिया और हथियार लहराते हुए भागने में सफल रहे. 
 
 गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस को दी. साथ ही जख्मी कर्मी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी. बक्सर में जख्मी कमल तिवारी का इलाज कर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया. डुमराव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. 
 
आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने बताया कि रही लूट की बात तो अभी तक यह नहीं तय हो पाया है कि कितनी राशि लूट की गयी है. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा. वहीं सूत्रों ने बताया कि रंगदारी को लेकर एजेंसी कर्मी को गोली मारी गयी है.जख्मी कुछ बातें छिपा रहा है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement