32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रभात खबर क्विज के दूसरे राउंड की परीक्षा आज

बक्सर : प्रभात खबर की ओर से आयोजित किये जा रहे क्विज कांटेस्ट के तहत चैंपियन की घोषणा कर दी गयी है. चयनित विद्यार्थी सुपर जूनियर, जूनियर और सीनियर ग्रुप से दूसरे राउंड की प्रतियोगिता में अपना स्थान बनाने में सफल हुए हैं. स्कूल चैंपियन हुए विद्यार्थियों के दूसरे राउंड की परीक्षा गुरुवार को ज्योति […]

बक्सर : प्रभात खबर की ओर से आयोजित किये जा रहे क्विज कांटेस्ट के तहत चैंपियन की घोषणा कर दी गयी है. चयनित विद्यार्थी सुपर जूनियर, जूनियर और सीनियर ग्रुप से दूसरे राउंड की प्रतियोगिता में अपना स्थान बनाने में सफल हुए हैं. स्कूल चैंपियन हुए विद्यार्थियों के दूसरे राउंड की परीक्षा गुरुवार को ज्योति प्रकाश मेमोरियल पुस्तकालय के सभागार हॉल में ली जायेगी.

परीक्षा 11 बजे से लेकर 12 बजे तक चलेगी, जिसमें कुल 26 परीक्षार्थी शामिल होंगे. ये सभी परीक्षार्थी पिछले दिनों प्रथम राउंड की परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके हैं. प्रथम राउंड की विद्यालय स्तरीय आयोजित क्विज प्रतियोगिता में जूनियर एवं सीनियर वर्ग से दो-दो प्रतिभागियों का चयन किया गया है,
जिसमें कैंब्रिज स्कूल से सीनियर वर्ग से 9 डी का आदर्श राज, 9 ई का हिमांशु मिश्रा, 9 एफ का प्रत्यूष अमृत और 10 ए का ऋषु जायसवाल शामिल हैं. वहीं जूनियर वर्ग से इसी विद्यालय के 8 ई के आमोद वर्ष, 6 बी का चंद्र प्रकाश राय व सुपर जूनियर वर्ग से 3 सी के प्रत्याशा, 4 ए का वैभवी सिंह, 4 डी का उत्तम पांडेय, 4 बी का कृष्ण चतुर्वेदी शामिल हैं.
जबकि रेडिएंट पब्लिक स्कूल के सीनियर वर्ग से सन्या कुमारी सिंह, पलक सिंह, जूनियर वर्ग से अदिति सिंह, रौशन कुमार, सुपर जूनियर वर्ग से सोनू कुमार यादव, सत्यम प्रकाश, एकलव्य राय, कृष्ण कुमार राय शामिल हैं. वहीं फाउंडेशन स्कूल से जूनियर वर्ग से 7 बी का शशांक शाश्वत, 6 बी का अभिषेक कुमार दुबे शामिल हैं.
जबकि महारानी उषा रानी उच्च बालिका विद्यालय डुमरांव के जूनियर वर्ग से दीपा दत्ता, अंकिता कुमारी, लवली कुमारी, तुलसी कुमारी शामिल हैं. वहीं अभ्यार्थ मध्य विद्यालय डुमरांव के जूनियर वर्ग से 7 एक का अनु कुमारी, 8 बी का प्रिया कुमारी शामिल होंगी.
चैंपियन को मिलेगा प्रभात खबर की ओर से पुरस्कार
इस प्रतियोगिता में शामिल सफल होने वाले प्रतिभागियों को सेमीफाइनल राउंड में शामिल होने का अवसर मिलेगा. सेमीफाइनल में चयनित छात्रों को क्विज के फाइनल राउंड में इंट्री मिलेगी. क्विज कांटेस्ट का फाइनल ओपेन पैनल पर किया जायेगा.
इसके लिए क्विज मास्टर प्रणव मुखर्जी रांची पहुंचेंगे. सिटी चैंपियन का रिजल्ट और अगले राउंड प्रतियोगिता की जानकारी अखबार के माध्यम से दी जायेगी.परीक्षा उत्तीर्ण करने पर इन प्रतिभागियों को प्रभात खबर की ओर से सम्मानित किया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें