28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्रामीण बैंक लूटकांड के एक माह बाद भी अपराधी गिरफ्त से बाहर

बक्सर : बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा स्थित दक्षिण ग्रामीण बैंक से 11.38 रुपये लूट मामले में एक माह बीत जाने के बावजूद बक्सर पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस लुटेरों की तलाश में लगी है. लेकिन अब तक एक भी लुटेरों को पकड़ने में सफल नहीं […]

बक्सर : बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा स्थित दक्षिण ग्रामीण बैंक से 11.38 रुपये लूट मामले में एक माह बीत जाने के बावजूद बक्सर पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस लुटेरों की तलाश में लगी है. लेकिन अब तक एक भी लुटेरों को पकड़ने में सफल नहीं हुई है. एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगा.

इसके खुलासे के लिए बक्सर पुलिस, एसआइटी और सीआइडी की टीम लूटकांड का उद्भेदन के लिए दिन रात एक किये हुए हैं. लेकिन लूट की वारदात के माह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पायी है. वहीं एसआइटी और सीआइडी अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. वहीं पुलिस अपराधियों को चिह्नित करने की बात कह रही है.
साथ ही बहुत जल्द सभी अपराधियों की गिरफ्तार करने का दावा भी ठोक रही है लेकिन अब तक केवल दावा ही कर रही है.एसआइटी और सीआइडी दोनों अभी तक केवल छापेमारी ही कर रही है. हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर लगभग सौ से अधिक अपराधियों से पूछताछ की है लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला.
एसपी बोले, पुलिस दबिश की वजह से अपराधी छिपे गये हैं
एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस ने अपराधियों को चिह्नित कर लिया है. लेकिन सभी अपराधी पुलिस के दबिश के चलते कहीं पर छिप गये हैं. पुलिस बहुत जल्द सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर लेगी. बता दें कि 20 दिसंबर की सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार तीन अपराधी सोनवर्षा दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में प्रवेश कर गये.
अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को कब्जे में कर करीब 11.38 लाख रुपये लूट लिये. लूट के बाद अपराधियों ने बैंककर्मियों और ग्राहकों को एक कमरे में बंद कर फरार हो गये. कुछ समय के बाद महिला बैंकमित्र के पहुंचने पर बैंक कर्मियों को कमरे से निकाला गया. इसके बाद लूट की घटना की जानकारी लोगों को हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें