34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को किया जागरूक

ब्रह्मपुर : मंगलवार को मध्य विद्यालय नैनीजोर के प्रांगण में स्वच्छता संकल्प सभा के बैनर तले जल-जीवन-हरियाली ,बाल विवाह, दहेज प्रथा के प्रति शिक्षक समेत छात्र-छात्राओं को जागरूक किया गया. स्वच्छ भारत एवं जल-जीवन-हरियाली अभियान बक्सर की टीम विद्यालय परिसर में नुक्कड़ नाटक तथा संगीत के माध्यम से लोगाें को जागरूक कर रही है. संकल्प […]

ब्रह्मपुर : मंगलवार को मध्य विद्यालय नैनीजोर के प्रांगण में स्वच्छता संकल्प सभा के बैनर तले जल-जीवन-हरियाली ,बाल विवाह, दहेज प्रथा के प्रति शिक्षक समेत छात्र-छात्राओं को जागरूक किया गया. स्वच्छ भारत एवं जल-जीवन-हरियाली अभियान बक्सर की टीम विद्यालय परिसर में नुक्कड़ नाटक तथा संगीत के माध्यम से लोगाें को जागरूक कर रही है.

संकल्प सभा में शौचालय ब्लॉक कोऑर्डिनेटर अशोक कुमार ने लोगों को बताया कि वैसे लोग जिन्होंने शौचालय का निर्माण करवा लिया है, मगर अभी तक उनके राशि का भुगतान नहीं किया गया है.
वैसे लोग अपना फॉर्म भरकर जमा कर दें. जिन लोगों ने अभी तक शौचालय नहीं बनाया है. वह भी अपने पैसे का फॉर्म भरकर अपना काम निर्माण का शुरू कर दें. फॉर्म जमा कराने की अंतिम तिथि 30 जनवरी, 2020 है.
इस सभा में मध्य विद्यालय नैनीजोर के प्रधानाध्यापक त्रिवेदीनाथ पाठक ने भी स्वच्छ भारत एवं जल-जीवन-हरियाली तथा शौचालय निर्माण में लोगों को जागरूक करने का संकल्प ली. इस अवसर पर विद्यालय परिवार के नंद बिहारी सिंह कोऑर्डिनेटर उमेश उपाध्याय ,विजय प्रसाद तथा नुक्कड़ नाटक के पात्र अविनाश गिरी ,उदय कुमार ने भाग लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें