34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेत्री सहित दो पर अपहरण का मामला दर्ज

डुमरांव : डुमरांव थाना क्षेत्र के खिरौली निवासी एक भाजपा नेता के अपहरण की प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी गयी है. दर्ज एफआइआर के अनुसार अपहृत भाजपा नेता उपेंद्र चौबे की पत्नी पुष्पांजलि देवी ने नेनुआ गांव निवासी भाजपा नेत्री पिंकी पाठक व उनके सहयोगी विंध्याचल पाठक पर अपहरण का आरोप लगाया है. दर्ज एफआइआर […]

डुमरांव : डुमरांव थाना क्षेत्र के खिरौली निवासी एक भाजपा नेता के अपहरण की प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी गयी है. दर्ज एफआइआर के अनुसार अपहृत भाजपा नेता उपेंद्र चौबे की पत्नी पुष्पांजलि देवी ने नेनुआ गांव निवासी भाजपा नेत्री पिंकी पाठक व उनके सहयोगी विंध्याचल पाठक पर अपहरण का आरोप लगाया है. दर्ज एफआइआर में पीड़िता ने बताया कि उसके पति उपेंद्र चौबे 18 जनवरी की शाम से ही खिरौली मोड़ से गायब हैं.

उनका आना-जाना पिंकी पाठक व विंध्याचल पाठक के यहां होता था. इसी क्रम में पिंकी पाठक ने उनसे जमीन बेचवा कर कई बार में 16 लाख रुपये लिये. पीड़िता ने अपने लिखित आवेदन में बताया कि उस पैसे का तगादा करने मेरे पति बराबर उनके घर जाते थे लेकिन वह पैसा नहीं दे रही थी.

4 जनवरी को मेरे पति ने इस मामले में डुमरांव थाने में एफआइआर दर्ज करायी थी. 18 जनवरी की शाम छह बजे से पति गायब है. इस मामले में पीड़िता ने भाजपा नेत्री व सहयोगी पर पति का अपहरण का आरोप लगाते हुए डुमरांव थाने में मामला दर्ज कराया है.

पुलिस मामले को दर्ज कर जांच में जुट गयी है. वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता विंध्याचल पाठक ने कहा कि मेरे खिलाफ लगाये गये आरोप बेबुनियाद है. मैं उपेंद्र चौबे को जानता तक नहीं हूं. मुझे इस मामले की जानकारी पिंकी पाठक के माध्यम से हुई है. हालांकि डीएसपी को मैं सारी बातें बता चुका हूं.

वहीं भाजपा नेत्री पिंकी पाठक ने इस घटना पर आश्चर्य जताया और कहा कि यह मेरी राजनैतिक छवि को खराब करने की गहरी साजिश है. मैंने न किसी का अपहरण किया है और न ही किसी से पैसे की लेन-देन हुई है. पुलिस के जांच में इस मामले का खुलासा हो जायेगा. इस मामले में एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें