32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामपुर गांव में असामाजिक तत्वों ने ट्रैक्टर में लगायी आग

राजपुर : थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले जितेश राय पिता गोपाल राय के दरवाजे पर खड़ी ट्रैक्टर में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी, जिसमें ट्रैक्टर पूरी तरह जलकर राख में तब्दील हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, प्रत्येक दिन की तरह सोमवार को भी जितेश राय का पॉवर टैक ट्रैक्टर घर […]

राजपुर : थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले जितेश राय पिता गोपाल राय के दरवाजे पर खड़ी ट्रैक्टर में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी, जिसमें ट्रैक्टर पूरी तरह जलकर राख में तब्दील हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, प्रत्येक दिन की तरह सोमवार को भी जितेश राय का पॉवर टैक ट्रैक्टर घर से कुछ दूर चहारदीवारी के अंदर खड़ी थी. देर रात सभी परिजन सो रहे थे. ठंड के वजह से चारों तरफ सुनसान था .

इसी बीच रात को पहुंचे असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल छिड़ककर ट्रैक्टर में आग लगा दी. तेज लपटों के साथ गाड़ी धू-धू कर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. मंगलवार की सुबह जब गाड़ी मालिक रितेश राय अपने दरवाजे पर पहुंचे तो दरवाजा खोलते ही जली हुई गाड़ी देखकर आश्चर्य में पड़ गये.
इस बात की खबर मिलते ही ग्रामीणों के बीच चर्चा का विषय शुरू हो गया और देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई. लेकिन किसी को नहीं पता था कि रात को इतनी बड़ी घटना को अंजाम किसने दिया. हालांकि ट्रैक्टर मालिक द्वारा इस मामले में गांव के ही मनोज राय पिता तेज बहादुर राय एवं संजय यादव पिता विजय यादव के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. विदित हो कि इससे पूर्व भी डेहरी गांव में असामाजिक तत्वों द्वारा दरवाजे पर खड़ी टेंपो और ट्रैक्टर के अलावे दो कपड़ा दुकानों में भी आग लगायी थी लेकिन आज तक उसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई.तब तक इस तरह की घटना ने लोगों के बीच एक बार फिर चर्चा का विषय बना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें