buxar

  • Dec 13 2019 7:58AM
Advertisement

बक्सर : महिला सिपाही से शारीरिक संबंध बनाने की मांग, दारोगा सस्पेंड

बक्सर : महिला सिपाही से शारीरिक संबंध बनाने की मांग, दारोगा सस्पेंड

बक्सर : बिहार पुलिस की एक महिला सिपाही को उसके ही महकमे के एक सीनियर पदाधिकारी ने प्रताड़ित किया है. आरोप है कि बक्सर जिले के डुमरांव स्थित बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी)-4 की एक महिला सिपाही से यहीं तैनात दारोगा सह  परिवहन पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने काम कराने के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर दी. घटना से संबंधित एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया है, जिसमें दारोगा महिला पुलिसकर्मी से अश्लील बात कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है. 

साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है. इसकी जांच के बाद दोषी पाये जाने पर बीएमपी-4 के कमांडेंट धीरज कुमार ने आरोपित दारोगा को सस्पेंड कर दिया. वहीं, पीड़िता महिला सिपाही ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को पत्र लिखकर जांच करने की मांग की है. इस मामले में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने भी डीजीपी से लिखित शिकायत कर मामले की जांच करने की मांग की. घटना की जानकारी मिलते ही डीजीपी गुप्तेश्वरपांडेय ने बीएमपी-चार के कमांडेंट धीरज कुमार को जांच का जिम्मा सौंपा. 

कमांडेंट धीरज कुमार ने बताया कि जांच में दारोगा को दोषी पाये जाने पर सस्पेंड कर दिया गया है. अभी जांच चल रही है. जांच पूरी कर विभाग को रिपोर्ट भेज दी जायेगी. आगे की कार्रवाई वरीय अधिकारियों के जिम्मे है. वहीं, इस मामले में एडीजी (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार का कहना है कि दोषी पाये जाने वाले पदाधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.  

वैशाली : थाने से आरोपित के भागने के मामले में दो चौकीदार सस्पेंड

भगवानपुर (वैशाली) : भगवानपुर थाने से बुधवार की शाम एक अपराधी के भागने में ड्यूटी में तैनात दोनों चौकीदारों को सस्पेंड कर दिया गया है. बुधवार की देर शाम भगवानपुर पहुंचे लालगंज इंस्पेक्टर चितरंजन ठाकुर चौकीदार राजेश महतो और अमीर पासवान को पूछताछ के लिए लालगंज लेकर चले गये. गुरुवार की सुबह इसकी जानकारी मिलते ही अन्य चौकीदार आक्रोशित हो गये. इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि दोनों चौकीदारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement