buxar

  • Dec 12 2019 8:26AM
Advertisement

बक्सर : ऑनर किलिंग मामले में तीन अन्य आरोपितों की तलाश

बक्सर : ऑनर किलिंग मामले में तीन अन्य आरोपितों की तलाश
बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव में ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस तीन अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है़  हालांकि, पुलिस ने मृत युवती के पिता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है़   एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि एक दिन पहले ही हत्या की साजिश रची गयी और दूसरे दिन घटना को अंजाम दिया गया. 
 
अभी तीन आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार, इंदू उर्फ रानी शादी के दो दिन बाद सुसराल से मायके आ गयी थी. उसकी शादी पांच मार्च 2018 को बक्सर जिले के डुमरांव में सूरजभान प्रसाद गुप्ता से हुई थी. शादी के दो दिन बाद सात मार्च, 2018 को मायके आ गयी थी. वह ने गांव के ही प्रेमी रोशन खरवार पर शादी का दबाव बना रही थी. लेकिन, रोशन उससे शादी करने को तैयार नहीं था. 
 
प्रेमी से पुलिस ने की पूछताछ, छोड़ा
 
बक्सर. पुलिस ने बुधवार को युवती के प्रेमी रोशन कुमार से पूछताछ की़  इसके बाद उसे छोड़ दिया़  पूछताछ के दौरान रोशन ने पुलिस को बताया कि वह रानी से बहुत वर्षों से प्यार करता था, लेकिन उसकी शादी तय होने के बाद रानी ने उससे सब नाता तोड़ लिया. 
 
शादी तय होने के बाद कभी-कभी बात करती थी, लेकिन शादी के दो दिन बाद वह मेरे घर आयी थी. मैं उससे शादी करने से इन्कार कर दिया. उसके बाद से मेरी उससे बात नहीं हुई. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि युवती के प्रेमी रोशन कुमार से पूछताछ की गयी. इस मामले में अभी कई लोगों पूछताछ की जायेगी.
 
600 मोबाइल नंबरों की कुंडली खंगालने के बाद पुलिस को मिला था मृतक के पिता का नंबर . पुलिस को करीब घटना के दिन 600 मोबाइल नंबरों का लोकेशन घटनास्थल पर मिला. पुलिस ने मामले की जांच की तो देखा कि एक नंबर है जो घटनास्थल पर चालू था, लेकिन कुछ देर बाद ही बंद हो गया. पुलिस ने उस नंबर की जांच की और पूरे मामले का खुलासा कर लिया. मृत युवती के पिता के नंबर को लोकेट करने में पुलिस को लगभग 600 मोबाइल नंबरों को खंगालना पड़ा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement