34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

युवती की पहचान अब गांवों में तैनात जवानों के भरोसे

बक्सर : इटाढ़ी के कुकुढ़ा हत्याकांड में युवती की पहचान के लिए पुलिस हर हथकंडे अपनी रही है. पुलिस हरहाल में युवती के मामले का उद्भेदन करना चाहती है लेकिन अब तक उसे कोई सबूत नहीं मिल पाया है. इसके लिए एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने सभी थानों से हर गांव में पुलिस के दो-दो जवान […]

बक्सर : इटाढ़ी के कुकुढ़ा हत्याकांड में युवती की पहचान के लिए पुलिस हर हथकंडे अपनी रही है. पुलिस हरहाल में युवती के मामले का उद्भेदन करना चाहती है लेकिन अब तक उसे कोई सबूत नहीं मिल पाया है. इसके लिए एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने सभी थानों से हर गांव में पुलिस के दो-दो जवान सिविल ड्रेस में तैनात करने को कहा है. साथ ही प्रतिदिन की रिपोर्ट सौंपने का भी निर्देश दिया है.

एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा का निर्देश मिलते ही सभी थानों की पुलिस अपने इलाके के सभी गांवों में दो-दो जवान सिविल ड्रेस में तैनात कर दिया है. पुलिस को शक है कि अगर किसी गांव की युवती गायब की गयी हो तो गांव वाले इस बात को दबाने की फिराक में होंगे. अगर जवानों की तैनाती की जायेगी तो शायद पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.
अपराधी गिरफ्त से बाहर, युवती की शिनाख्त नहीं
इसके बाद पुलिस पूरे मामले का उद्भेदन कर सकेगी. वहीं पुलिस अब तक सैकड़ों लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी तक खाली हाथ है. पुलिस युवती की पहचान के लिए हर संभव कदम उठाने को तैयार है. पुलिस को जिस पर भी शक है उससे पूछताछ कर रही है.
वहीं पुलिस जिले के सभी चौकीदारों से युवती की पहचान के लिए गांव में जाकर जानकारी लेने का निर्देश एसपी ने दिया था लेकिन चौकीदारों ने अब तक किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी. जिसके बाद एसपी ने दो-दो जवानों को तैनात करने का निर्णय लिया है. अगर इसमें भी कोई लापरवाही बरतता है तो उसके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी.
बतादें कि 3 दिसंबर की सुबह इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव के बधार में एक अधजली युवती का शव मिला था. इसके बाद पुलिस युवती की पहचान के लिए कई जिलों में पूछताछ की थी लेकिन आज तक युवती की पहचान नहीं हो सकी. रविवार की दोपहर पहचान नहीं होने के बाद पुलिस ने बक्सर सेंट्रल जेल के पीछे युवती के शव को दफना दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें