34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवचंदा बाल के समीप ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की गयी जान

आरा/पीरो : पीरो-जगदीशपुर पथ पर देवचंदा बाल के समीप अनियंत्रित गति से जा रहे एक ट्रक ने बाइक सवार संदीप कुमार नामक युवक को रौंद दिया. इस घटना में संदीप की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि बाइक सवार मृतक का भाई विकास जख्मी हो गया. घटना के बाद ट्रकचालक ट्रक को छोड़कर मौके […]

आरा/पीरो : पीरो-जगदीशपुर पथ पर देवचंदा बाल के समीप अनियंत्रित गति से जा रहे एक ट्रक ने बाइक सवार संदीप कुमार नामक युवक को रौंद दिया. इस घटना में संदीप की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि बाइक सवार मृतक का भाई विकास जख्मी हो गया. घटना के बाद ट्रकचालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

यहां जुटे आक्रोशित लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन करते हुए पीरो-जगदीशपुर पथ को जाम कर दिया. सड़क जाम कर रहे लोग वाहनों के अनियंत्रित गति पर लगाम लगाने और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे.
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पहुंचे एसडीओ सुनील कुमार और पीरो थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर करीब तीन घंटे से जारी सड़क जाम को समाप्त कराया. इस दौरान एसडीओ ने मृतक के परिजनों को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया.
अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा भेजा गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जितौरा बाजार निवासी महेंद्र साह का पुत्र संदीप कुमार अपने भाई विकास कुमार के साथ बाइक से पीरो आ रहा था.
इसी क्रम में देवचंदा बाल के समीप रोड ब्रेकर पार करने के लिए संदीप ने बाइक धीमा की, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान संदीप की ट्रक की चपेट में आकर मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि मृतक का भाई विकास छिटककर दूर जा गिरा और उसकी जान बच गयी.
दस दिन पूर्व हुई थी मां की मौत : मृतक संदीप की मां की करीब दस दिन पूर्व ही मौत हुई थी. बताया जाता है कि संदीप की मां घर में ही गिर जाने के कारण गंभीर रूप से जख्मी हो गयी थी. उन्हें इलाज के लिए पटना ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी. जितौरा निवासी संदीप का पीरो में मिठाई की दुकान और अपना घर भी है.
संदीप की मां का मंगलवार को दशकर्म था. सोमवार को संदीप और उसका भाई विकास इसी की तैयारी के लिए बाइक से जितौरा से पीरो की ओर आ रहे थे, लेकिन देवचंदा बाल के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. जबकि चालक फरार बताया जाता है.
संदीप की मौत से तीन मासूमों के सिर से उठा पिता का साया : सोमवार को सड़क हादसे में संदीप की मौत से जहां पत्नी शिल्पी की दुनिया उजड़ गयी. वहीं, तीन मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया.
सोमवार की सुबह संदीप अपने बच्चों को दुलारने के बाद अपनी पत्नी से जल्द वापस लौटने के वादा कर पीरो के लिए निकला था, लेकिन घर से निकलने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत की खबर ने कोहराम मचा दिया. पति की मौत की खबर सुन पत्नी शिल्पी बदहवास हो बस रोये जा रही थी.
वहीं, मृतक के दो मासूम बेटे और एक बेटी मासूम सी टकटकी लगाये भीड़ में अपने पिता को ढूंढ रही थीं. संदीप के तीन मासूम बच्चे हैं, जिनमें सबसे बड़ा पुत्र टाइगर सात वर्ष का, जबकि छोटा पुत्र जिगर महज तीन वर्ष का है. मृतक की बेटी कोपल की उम्र 6 वर्ष है. महेंद्र साह के घर में महज दस दिनों के अंदर हुई दो मौत ने पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया है. वहीं इस घटना से जितौरा बाजार के लोगों में भी मातम का माहौल है.
मृतक के परिजनों से मिले एसडीओ : पीरो एसडीओ सुनील कुमार सोमवार की शाम सड़क दुर्घटना में मारे गये जितौरा निवासी संदीप के घर पहुंचकर मृतक के पिता और परिवार के अन्य सदस्यों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया.
इस दौरान एसडीओ ने मृतक के पिता महेंद्र साह और बड़े भाई शिक्षक राजेश गुप्ता को सांत्वना देते हुए कहा कि दुःख की इस घड़ी में हम सभी आपके साथ हैं. उन्होंने कहा कि प्रशासन मृतक के परिवार को हर संभव सहयोग करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें