26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हसनबाजार में नहीं चलेगी दादागिरी, जनता एकजुट : सुनील

पीरो : हसनबाजार में अपराधियों की दादागिरी किसी भी सूरत में नहीं चलेगी. यहां के व्यवसायी और आम लोग अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एकजुट हैं और मैं हमेशा यहां के आम लोगों के साथ खड़ा हूं. उक्त बातें लोजपा के प्रवक्ता सह तरारी के पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने सोमवार को हसनबाजार में […]

पीरो : हसनबाजार में अपराधियों की दादागिरी किसी भी सूरत में नहीं चलेगी. यहां के व्यवसायी और आम लोग अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एकजुट हैं और मैं हमेशा यहां के आम लोगों के साथ खड़ा हूं. उक्त बातें लोजपा के प्रवक्ता सह तरारी के पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने सोमवार को हसनबाजार में आयोजित एक जन सभा को संबोधित करते हुए कहीं.

हसनबाजार में अपराधियों द्वारा व्यवसायियों से मारपीट, लूटपाट और रंगदारी मांगे जाने की घटना के विरोध में सोमवार को स्थानीय मध्य विद्यालय परिसर में जन सभा का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि मैं यहां के लोगों के हर सुख-दुःख में साथ रहा हूं और आगे भी मैं यहां के लोगों की समस्याओं के समाधान के हर स्तर पर संघर्ष करने के लिए हर समय उपलब्ध हूं.
उन्होंने कहा कि कोई हमारे लोगों को आंख दिखाये ये बर्दाश्त नहीं होगा. पूर्व विधायक ने हसनबाजार के व्यवसायियों से रंगदारी मांगने और मारपीट करनेवाले अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी करवाई करने की मांग की और कहा कि अगर इस मामले में पुलिस और प्रशासन ढुलमुल रवैया अपनाता है, तो यहां के लोग अपनी लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर हो जायेंगे.
सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता विनोद सिंह, राधेश्याम केसरी समेत कई अन्य लोगों ने हसनबाजार में व्यवसायियों के हो रही अपराधिक घटनाओं पर तीखा प्रहार करते हुए प्रशासन से इसपर रोक लगाने की मांग की. कार्यक्रम की अध्यक्षता सुनील कुमार ने की. संचालन राजू पीटर ने किया. जबकि कार्यक्रम में संजय सिंह सहेजनी, प्रदीप विश्वास, मो वाजुद्दीन अंसारी, पवन कुमार, मनोज सिंह, बजरंगी सिंह समेत सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें