29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार से 25 कार्टन शराब हुई बरामद

बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर में छापेमारी कर एक कार से 25 कार्टन विदेशी शराब की बरामदगी की है. साथ ही कार को भी जब्त किया है. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर भागने में सफल रहा. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. नगर […]

बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर में छापेमारी कर एक कार से 25 कार्टन विदेशी शराब की बरामदगी की है. साथ ही कार को भी जब्त किया है. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर भागने में सफल रहा. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि रविवार की रात सूचना मिली कि सिविल लाइन भूमिहारी फील्ड का रहने वाला अमित चौबे शराब का कारोबार कर रहा है. रात में यूपी से शराब की खेप अपने घर ला रहा है. सूचना मिलते ही एक टीम का गठन पर रविवार की रात 1 बजे पुलिस ने भूमिहारी फील्ड में छापेमारी की. जहां पुलिस ने देखा कि एक युवक कार के पीछे से कुछ उतार रहा था.
इसी बीच पुलिस को देखते ही तस्कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार से 25 कार्टन शराब बरामद हुआ. वहीं पुलिस तस्कर की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि अमित यूपी से शराब की खेप लाकर अपने इलाके में बेचने का काम करता है. फिलहाल उसकी कुंडली खंगाली जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें