25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुएं का खेल कराने के आरोप में एक गिरफ्तार

बक्सर : बक्सर पुलिस को उपलब्धि हाथ लगी है. पुलिस ने शहर में जुआ को संचालित करने वाले एक अरोपित को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर उसके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार युवक शहर के गजाधरगंज का रहने वाला सिड्डू मियां बताया जाता है. सदर एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया […]

बक्सर : बक्सर पुलिस को उपलब्धि हाथ लगी है. पुलिस ने शहर में जुआ को संचालित करने वाले एक अरोपित को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर उसके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है.

गिरफ्तार युवक शहर के गजाधरगंज का रहने वाला सिड्डू मियां बताया जाता है. सदर एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि कुछ माह पहले गजाधरगंज के बगीचे में जुए को लेकर छापेमारी की गयी थी. जहां कई लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया था.
जब सभी से पूछताछ किया गया तो सभी ने बताया कि सिड्डू मियां जुआ को संचालित करवाता है. इसके बाद उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी गयी जा रही थी. इसी बीच रविवार की रात सूचना मिली कि वह अपने घर में आया हुआ है. सूचना मिलते ही गजाधरगंज में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें