27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन से उतरने के दौरान गिरी महिला, गंभीर हालत

डुमरांव : दानापुर-बक्सर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर बुधवार को ट्रेन से उतरने के दौरान एक महिला यात्री ट्रैक पर जा गिरी. इस दौरान वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. यात्रियों के शोरगुल के बाद पैसेंजर ट्रेन रूकी और जख्मी हालत में महिला को रेलवे ट्रैक से बाहर निकाला गया. महिला दीन दयाल […]

डुमरांव : दानापुर-बक्सर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर बुधवार को ट्रेन से उतरने के दौरान एक महिला यात्री ट्रैक पर जा गिरी. इस दौरान वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. यात्रियों के शोरगुल के बाद पैसेंजर ट्रेन रूकी और जख्मी हालत में महिला को रेलवे ट्रैक से बाहर निकाला गया. महिला दीन दयाल उपाध्याय-पटना पैसेंजर ट्रेन से डुमरांव आ रही थी.

इसी दौरान यह हादसा हो गया. आनन-फानन में यात्रियों के सहयोग से रेल पुलिस ने जख्मी महिला को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर पटना रेफर कर दिया. डॉक्टरों के अनुसार महिला का दोनों पैर गंभीर रूप से जख्मी है. नाजुक हालत में महिला को रेफर किया गया है.
जख्मी महिला की पहचान बरूणा के बिठलपुर गांव के रहने वाले रामभजन यादव की पत्नी अनारकली देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि महिला अपने गांव से ट्रेन द्वारा डुमरांव मंडी में आ रही थी. ट्रेन से उतरने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह रेलवे ट्रैक के नीचे जा गिरी. रेल पुलिस ने बताया कि जख्मी महिला के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया.
संघमित्रा एक्सप्रेस में महिला की मौत
बक्सर. दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के बक्सर स्टेशन पर संघमित्रा एक्सप्रेस में एक महिला हृदय गति रुकने से मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी ने शव को उतारा. मृतक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के अतरौना गांव के रहने वाले हाशिम अंसारी की पत्नी हसीना बीबी बतायी जाती है.
बताया जाता है कि हाशिम अंसारी अपने पूरे परिवार के साथ वियजवाड़ा से बक्सर के लिए एस-4 के सीट नंबर 53 पर यात्रा कर रहे थे. बुधवार की सुबह जैसे ही ट्रेन मिर्जापुर से आगे बढ़ी, तभी हसीना बीबी की तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना एस्कॉर्ट पार्टी को दिया.
सूचना मिलते ही एस्कॉर्ट पार्टी ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी. कंट्रोल को सूचना मिलते ही ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय में डॉक्टर लेकर अधिकरी मौजूद थे. जैसे ही ट्रेन पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन पहुंची तो डॉक्टर ने जांच किया तो पाया कि हसीना बीबी की मौत हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें