Advertisement

buxar

  • Oct 22 2019 6:45AM
Advertisement

48 कार्टन शराब जब्त, दो धराये

 बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मैजिक के तहखाने से करीब 48 कार्टन शराब की बरामदगी की गयी है. साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. वही एक तस्कर भागने में सफर रहा. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर उनके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. 

 
दोनों गिरफ्तार तस्कर ब्रह्मपुर के रहने वाले गंगासागर पासवान और डुमरांव रहने वाला गोलू कुमार कसेरा बताये जाते हैं. बताया जाता है कि सोमवार की सुबह उत्पाद विभाग की पुलिस कर्मनाशा चेकपोस्ट के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी. 
 
इसी बीच यूपी की तरफ से एक मैजिक आते हुए देखा पुलिस ने जब उसे रोका और उसकी तलाशी लेनी शुरू की तो मैजिक पर पुलिस को शक हुआ. इसी बीच पुलिस के जवानों ने देखा कि यूपी की तरफ से फिर दो मैजिक आ रही है. पुलिस वालों ने दोनों को रोका तभी एक ड्राइवर पुलिस वाले को देखते ही मैजिक को छोड़कर भागने में सफल रहा. 
 
पुलिस ने जब तीनों की तलाशी ली तो तीनों में तहखाना बना हुआ था. पुलिस ने देखा कि तहखाना में शराब की पेटी आ रखी गयी है. इसके बाद पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब तक खाने की जांच किया तो सभी मैजिकों में से 48 कार्टन शराब की बरामदगी हुई.
 
 वहीं पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर उनके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. वही फरार तस्कर की गिरफ्तारी को लेकर भी छापेमारी जारी है. उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को सफलता मिली है. एक तस्कर भागने में सफल रहा उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है. 
 
बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा. वहीं सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार सभी तस्कर बहुत दिनों से शराब का कारोबार कर रहे हैं. दोनों वाहन को लेकर अपने निर्धारित स्थान पर छोड़ते. इसके बाद उसे अन्य तस्कर दूसरी जगह ले जाकर इलाके में सप्लाइ करने का काम करते हैं.
 
96 बोतल विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार
बक्सर : ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने 96 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक बाइक को भी जब्त किया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. दोनों गिरफ्तार तस्कर बलुआ गांव के रहने वाले अशोक कुमार यादव और मोटक यादव बताये जाते हैं. ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि रविवार की रात ब्रह्मपुर थाने की पुलिस रघुनाथपुर के समीप गश्ती कर रही थी.
 
 इसी बीच पुलिस वालों ने देखा कि दो लोग बाइक पर एक बोरा लेकर कहीं जा रहे हैं. पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने दोनों का पीछा कर पकड़ लिया. जब पुलिस वालों ने दोनों की तलाशी ली तो 96 बोतल विदेशी शराब की बरामदगी हुई. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. वहीं दोनों गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि दोनों शराब लेकर बिहिया में सप्लाइ करने जा रहे थे. दोनों कई दिनों से शराब की तस्करी कर रहे हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement