28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो लाख रुपय‍े की रंगदारी मांगने वाले दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

बक्सर : हैलो! मैं भागलपुर से बाघ बोल रहा हूं. मुझे चार राज्यों की पुलिस और लोग जानते हैं. मुझे दो लाख रुपये रंगदारी दो नहीं तो जान से मार दूंगा. साथ ही तुम्हारे पूरे परिवार को भी मार दूंगा. दो गिरफ्तार अपराधियों ने दो आभूषण कारोबारी से रंगदारी की मांग के दौरान कही थी. […]

बक्सर : हैलो! मैं भागलपुर से बाघ बोल रहा हूं. मुझे चार राज्यों की पुलिस और लोग जानते हैं. मुझे दो लाख रुपये रंगदारी दो नहीं तो जान से मार दूंगा. साथ ही तुम्हारे पूरे परिवार को भी मार दूंगा. दो गिरफ्तार अपराधियों ने दो आभूषण कारोबारी से रंगदारी की मांग के दौरान कही थी. अभी दोनों की कुंडली खंगाली जा रही है. ये उक्त बातें एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया.

दोनों गिरफ्तार अपराधी प्रताप सागर का रहने वाला ओम प्रकाश कुमार और सुनील कुमार सिंह बताये जाते हैं. उन्होंने बताया कि 14 अक्टूबर को नियाजीपुर के रहने वाले आभूषण कारोबारी सुनील प्रसाद वर्मा से अपराधियों ने फोन कर कहा कि मैं भागलपुर से बाघ बोल रहा हूं. मुझे चार राज्यों की पुलिस और लोग जानते हैं. मुझे दो लाख रुपये रंगदारी दो नहीं तो जान से मार देंगे. साथ ही तुम्हारे पूरे परिवार को भी मार दूंगा.
हमारा काम ही रंगदारी मांगना है जो नहीं देते हैं उनकी हत्या करा देते हैं. इसके बाद सुनील कुमार वर्मा के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. जब पुलिस मामले की जांच कर रही रही थी कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के पड़री में दुकान चलाने वाले अक्षय वर्मा से उसी अंदाज में अपराधियों ने दो लाख रुपये की मांग किया.
मोबाइल नंबर ट्रेस कर पुलिस पहुंची अपराधियों के पास
जब पुलिस ने दोनों नंबरों की जांच किया तो पाया कि दोनों नंबर एक है. पुलिस ने नंबर की जांच किया तो पता चला कि नंबर प्रताप सागर का है. इसके बाद एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा के निर्देश पर सदर एसडीपीओ सतीश कुमार, औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, डीआइयू प्रभारी आलोक कुमार और तिलक राय हाता प्रभारी जय प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.
जहां पुलिस ने रविवार की रात प्रताप सागर में छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हीरो बनने के लिए रंगदारी की मांग किये थे. सोचे थे कि किस्मत अच्छा रहा तो चार लाख रुपये मिल जायेगा, लेकिन पुलिस ने पहले ही पूरे मामले में पानी फेर दिया.
उन्होंने बताया कि अभी दोनों की कुंडली खंगाली जा रही है. कई अन्य मामलों में भी पूछताछ किया जायेगा. वहीं सूत्रों ने बताया कि दोनों ने कुख्यात शेरू सिंह का नाम लेकर रंगदारी की मांग किये थे. वे जानते थे कि शेरू के नाम पर कोई भी कारोबारी रंगदारी देने से मना नहीं करेगा लेकिन यहां पर सब उल्टा हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें