Advertisement

buxar

  • Oct 22 2019 6:43AM
Advertisement

जुए के अड्डे पर पुलिस का छापा, तीन गिरफ्तार

 बक्सर : नगर थाना पुलिस ने शहर के कोइपुरवा में जुए के अड्डे पर रविवार की रात में छापेमारी की. इस दौरान तीन जुआरी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार जुआरी के पास से जुए में प्रयोग की जाने वाली कागज और नकद रुपये की बरामदगी हुई है. वहीं कई जुआरी पुलिस को देखते ही भागने में सफल रहे. 

 
पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर गेसिंग के धंधे में शामिल लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार युवक शहर के कोईपुरवा मोहल्ले के रहने वाले रमजान अंसारी, अभि कुमार और रितु राज मौर्य बताये जाते हैं. बताया जाता है कि नगर थाने की पुलिस को रविवार की रात सूचना मिली कि कुछ लोग कोईपुरवा में जुआ खेल रहे हैं. 
 
सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने कोईपुरवा को घेर लिया और छापेमारी की, जहां कुछ लोगों को जुआ खेलते हुए देखा. पुलिस ने जब छापेमारी की तो सभी लोग भागने लगे. पुलिस ने किसी तरह से तीन लोगों को पकड़ लिया. जब पुलिस ने तीनों की तलाशी ली तो तीनों के पास से करीब 15 सौ नकद और कुछ जुए में प्रयोग होने वाली कागजात बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ कर उनके निशानदेही पर उनके साथियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement