38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने राजमिस्त्री को चाकू से गोदा

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव के समीप दो बाइक सवार अपराधियों ने एक राजमिस्त्री को चाकू से गोद दिया, जिसमें राजमिस्त्री बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में […]

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव के समीप दो बाइक सवार अपराधियों ने एक राजमिस्त्री को चाकू से गोद दिया, जिसमें राजमिस्त्री बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे.

वहीं स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जख्मी राजमिस्त्री महदह गांव का विनोद कुमार पासवान बताया जाता है. बताया जाता है कि शनिवार की देर रात विनोद कुमार पासवान राजमिस्त्री का काम कर अपने बाइक से गांव लौट रहा था.
जैसे ही वह अपने गांव के सड़क से बाइक लेकर अंदर प्रवेश किया, तभी उसके गांव की तरफ से दो बाइक पर सवार होकर चार युवक कृष्णा पासवान, धर्मेंद्र पासवान, जितेन्द्र पासवान और छठु पासवान ने उसके बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी और विनोद पासवान को रोक दिया. सभी अपराधियों ने बाइक से उतरकर उनसे पहले गाली-गलौज की.
इसके बाद सभी ने हथियार दिखाकर विनोद पासवान पर चाकू से वार कर दिया, जिसमें वह जख्मी हो गया और जमीन पर गिर गया. उसे जमीन पर गिरता देख सभी अपराधी अपनी बाइक लेकर भाग निकले. किसी तरह से विनोद पासवान ने हिम्मत जुटाई और खड़ा होकर अपनी बाइक लेकर गांव की तरफ बढ़ा. तभी उसे एक युवक दिखाई दी.
उन्होंने युवक से सारी बात बतायी. युवक ने जख्मी विनोद पासवान को इलाज के लिए गांव में निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इसके पश्चात युवक ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचकर जख्मी विनोद को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी.
साथ ही जख्मी युवक से पूछताछ किया. वहीं जख्मी विनोद कुमार पासवान के बयान पर चार युवक कृष्णा पासवान, धर्मेंद्र पासवान, जितेन्द्र पासवान और छठु पासवान के खिलाफ नामजद प्राथमिकी मुफस्सिल थाना में दर्ज कराया गया. पुलिस मामला दर्ज करते ही सभी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. सभी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें