32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वाहन चेकिंग में अव्वल रहा डुमरांव, 572 आरोपित धराये

बक्सर : बक्सर जिले के ग्यारह थानों की पुलिस ने एक माह के अंदर 2 लाख 65 हजार रुपये वाहन चेकिंग के दौरान जुर्माना राशि के रूप में वसूली की है. इसमें जिले के डुमरांव में सबसे अधिक यातायात नियमों के उल्लंघन के मामले में जुर्माना राशि वसूली की गयी है. जबकि सबसे कम इटाढ़ी […]

बक्सर : बक्सर जिले के ग्यारह थानों की पुलिस ने एक माह के अंदर 2 लाख 65 हजार रुपये वाहन चेकिंग के दौरान जुर्माना राशि के रूप में वसूली की है. इसमें जिले के डुमरांव में सबसे अधिक यातायात नियमों के उल्लंघन के मामले में जुर्माना राशि वसूली की गयी है. जबकि सबसे कम इटाढ़ी थाना की पुलिस ने जुर्माना वसूला है.

एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि इसके तहत जिले के डुमरांव की पुलिस ने 53 हजार रुपये,धनसोई थाना की पुलिस 34 हजार रुपये, मुफस्सिल थाना की पुलिस 21 हजार 5 सौ रुपये, बक्सर नगर थाना की पुलिस 21 हजार, नया भोजपुर ओपी की पुलिस 18 हजार 6 सौ, कोरानसराय थाना की पुलिस 16 हजार 5 सौ, नावानगर थाना की पुलिस 15 हजार 8 सौ, औद्योगिक, कृष्णाब्रह्म और सिमरी थाना की पुलिस ने 14 हजार रुपये वसूली की है. वहीं कई थानों की पुलिस ने दस हजार रुपये की नीचे ही जुर्माना वसूला है.
वहीं डुमरांव थाना की पुलिस ने 5 सौ लीटर विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही नावानगर ने 1773 लीटर विदेशी शराब, कृष्णाब्रह्म ने 8922 लीटर विदेशी और 43 लीटर देशी शराब बरामद किया है. वहीं औद्योगिक थाना की पुलिस ने 331 लीटर, नगर थाना ने 217 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है. इधर बक्सर जिले के सभी थानों की पुलिस ने 12 मुख्य आरोपित सहित 572 गिरफ्तारियां की गयी हैं.
सबसे अधिक कृष्णाब्रह्म थाना की पुलिस ने आरोपितों को पकड़ा है. कृष्णाब्रह्म में 67, सिकरौल थाना में 60, नावानगर में 47, सिमरी में 44, नगर में 33, धनसोईं में 32, मुफस्सिल में 31, ब्रह्मपुर में 28 आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तारी की गयी है. वहीं 7 बाइक, एक स्कॉर्पियो, एक कार, तीन पिकअप, एक नाव, तथा 46 सौ रुपये और एक मोबाइल जब्त की गयी. जबकि पुलिस ने वाहन चेकिंग में दो देशी कट्टा, एक रिवल्वर और आठ कारतूस बरामद किया है.
उन्होंने बताया कि जिले में रामनवमी पर्व शांतिपूर्वक संपन्न कराया गया. उनकी माने तो सभी थानों की पुलिस को सख्त निर्देश दिया गया है कि वे अपने इलाके में लगातार वाहन चेकिंग करने का निर्देश दिया गया है. वाहन चेकिंग में डुमरांव ने 324 वाहनों की जांच किया है. जिसमें पुलिस ने 53 हजार रुपये जुर्माना वसूला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें