27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डुमरांव थाने में अचानक पहुंचे एसपी पुलिसकर्मियों को लगायी फटकार

डुमरांव : शनिवार की देर शाम डुमरांव थाने में अचानक एसपी के पहुंचने से पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. कई पुलिस कर्मियों को सादे वर्दी में देख एसपी बिफर पड़े और उन्हें ड्यूटी के दौरान फूल ड्रेस वर्दी में रहने की हिदायत दी. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा थाने का निरीक्षण करने के बाद फाइलों […]

डुमरांव : शनिवार की देर शाम डुमरांव थाने में अचानक एसपी के पहुंचने से पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. कई पुलिस कर्मियों को सादे वर्दी में देख एसपी बिफर पड़े और उन्हें ड्यूटी के दौरान फूल ड्रेस वर्दी में रहने की हिदायत दी. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा थाने का निरीक्षण करने के बाद फाइलों का अवलोकन किया और कई पुलिस-पदाधिकारियों को फाइलों में त्रुटियों के बाद जमकर क्लास लगायी.

एसपी ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि हरहाल में शहर और आसपास के इलाकों में गश्ती होनी चाहिए. इसके साथ ही शराब और शराब के धंधेबाजों के खिलाफ मुहिम चलाकर छापेमारी करें ताकि दीपावली और छठ पर्वों के दौरान आम लोगों को सुकून मिल सके.
उन्होंने फरार वारंटियों और अपराधियों की गिरफ्तारी में तेजी लाने का निर्देश दिया. एसपी ने धीमी पड़ी अनुसंधान में तेजी लाने और केसों के निबटारा करने में सुस्त रहने वाले पदाधिकारियों को फटकार लगाते हुए कामों में तेजी लाने का निर्देश दिया.
फाइलों के अवलोकन के बाद कई बिंदुओं पर मिली त्रुटियों से एसपी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कई तरह के दिशा-निर्देश दिये. एसपी ने बताया कि डुमरांव थाने के पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी गयी है कि वाहन चेकिंग और शराब के खिलाफ अभियान चलाये. इसके साथ ही कामों में सुस्ती बरतने वाले पुलिस-पदाधिकारियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा.
बता दें कि अचानक एसपी के पहुंचने से सादे वर्दी में मौजूद पुलिस कर्मियों को अपने वरीय अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ी. फाइलों में त्रुटियां और कांडों के निष्पादन में बरती गयी शिथिलता के बाद फटकार भी लगी. मौके पर एसडीपीओ केके सिंह, थानाध्यक्ष संतोष कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें