Advertisement

buxar

  • Sep 12 2019 4:54AM
Advertisement

गोलीबारी की घटना का नहीं हुआ खुलासा

 बीहट  : सिमरिया घाट बिंदटोली से सटे मरांची थाना क्षेत्र के कसबा दियारा में मंगलवार को दो अापराधिक गुटों में हुई गोलीबारी की घटना कई रहस्यों को अपने अंदर समेटे है.जिस पर से पर्दा उठना बांकी है.घायल कुख्यात अपराधी संजय राय का इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में किया जा रहा है लेकिन उसके एक अन्य साथी का क्या हुआ पुलिस के पास इसका कोई जवाब नहीं है.

 
 पुलिस तहकीकात में लगी है. बुधवार की सुबह मरांची थाने की पुलिस पदाधिकारी सिमरिया घाट पहुंचे और मुआयना के लिए घटनास्थल के लिए रवाना हो गये.वहीं सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मामले की प्राथमिकी मरांची थाने में दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही थी.
 
कुख्यात संजय राय पर दो दर्जन से अधिक मामले हैं दर्ज :चकिया ओपी क्षेत्र के सिमरिया घाट बिंदटोली स्थित वार्ड 14 निवासी राजो राय का करीब पचास वर्षीय पुत्र संजय राय पर बरौनी थाना क्षेत्र के चकिया ओपी, पटना जिले के मरांची थाना के अलावा आरपीएफ द्वारा रेल संपत्ति की लूट का मामला मोकामा रेल थाना में दर्ज है. 
 
इस पर लूट, डकैती, चोरी, हत्या और पुलिस पर जानलेवा फायरिंग करने का मामला विभिन्न थाने में दर्ज है. संजय राय पर बरौनी थाना में कांड संख्या 392/95, 257/97, 82/09 और 161/13 के तहत अलग-अलग मामले दर्ज हैं.जबकि मरांची थाना में सिमरिया घाट बिंदटोली निवासी अरविंद महतो के हत्या का भी मामला दर्ज है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement