Advertisement

buxar

  • Sep 12 2019 4:43AM
Advertisement

मोबाइल चोरी कर भागते दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

 बक्सर : एक युवक का मोबाइल चोरी करना दो चोरों को महंगा पड़ गया. युवक ने दोनों चोरों को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों चोरों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने तलाशी के दौरान चोरी की गयी मोबाइल भी बरामद कर ली. दोनों गिरफ्तार चोर भोजपुर जिले के इकबारी गांव का रहने वाला सोनू कुमार और शिवादित्य कौशिक बताये जाते हैं. 

 
नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात कोइरपुरवा के रहने वाले राहुल कुमार स्टेशन पर अपना ऑटो लगाकर सोये थे. इसी बीच दो युवक आये और उसके पॉकेट से मोबाइल निकाल ली. तभी इसकी भनक राहुल कुमार को लग गयी. उन्होंने दोनों को पकड़ना चाहा तो दोनों भागने लगे. 
 
किसी तरह स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और दोनों की जमकर धुनाई कर दी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों चोरों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने तलाशी के दौरान एक चोर के पास से चोरी की गयी मोबाइल बरामद हुई. वहीं राहुल कुमार के बयान पर दोनों चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement