Advertisement

buxar

  • Sep 11 2019 6:21AM
Advertisement

शराब पीने से मना करने पर रेस्टोरेंट मालिक को पीटा

 डुमरांव : स्थानीय स्टेशन रोड में सोमवार की रात रेस्टोरेंट में शराब पीने से मना करने पर युवकों ने रेस्टोरेंट मालिक की पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान वह जख्मी हो गया, जिसका इलाज निजी अस्पताल में कराया गया. 

 
इस मामले में पीड़ित सिमरी के केशोपुर गांव निवासी सुरेश कुमार यादव ने लालगंज कड़वी निवासी अरविंद भर और समीर भर के अलावे चार अज्ञात लोगों के खिलाफ डुमरांव थाने में आवेदन देकर एफआइआर दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. 
 
 घटना को लेकर बताया जाता है कि सोमवार की रात करीब 10 बजे रेस्टोरेंट बंद हो रहा था. इसी दौरान दोनों आरोपित रेस्टोरेंट में बैठकर शराब पीने का प्रयास कर रहे थे. जब वेटरों ने मना किया तो वे उससे उलझ गये यह देख दोनों युवक वहां से चले गये. थोड़ी देर बाद दोनों युवक अपने साथ अन्य चार युवकों के साथ वहां पहुंचे और रेस्टोरेंट मालिक के साथ मारपीट शुरू कर दी गयी. 
 
इस दौरान काउंटर में रखे गये 2500 रुपये नकदी भी लेते गये. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक सभी लोग मौके से फरार हो गये थे. इस मामले में रेस्टोरेंट मालिक ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement