26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15 सालों से चला आ रहे जमीन विवाद में चली गोली

बक्सर : बुधवार की शाम हुई इजरी गांव में गोलीबारी मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी. दोनों पक्ष ढाई बीघे जमीन पर कब्जे के लिए 15 वर्षों से चले आ रहे हैं. जमीन कब्जा को लेकर बुधवार की शाम दोनों पक्ष लड़े थे. वहीं दोनों पक्षों की तरफ से मुफस्सिल थाना में मामला […]

बक्सर : बुधवार की शाम हुई इजरी गांव में गोलीबारी मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी. दोनों पक्ष ढाई बीघे जमीन पर कब्जे के लिए 15 वर्षों से चले आ रहे हैं. जमीन कब्जा को लेकर बुधवार की शाम दोनों पक्ष लड़े थे. वहीं दोनों पक्षों की तरफ से मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गयी है.

पहले पक्ष में दिये आवेदन में पुलिस को बताया गया कि इजरी गांव के रहने वाले वीरा सिंह अपने परिवार के साथ अपनी जमीन पर खेती कर रहे थे. इसी बीच गांव के रहने वाले परशुराम पाठक, रामाअवतार पाठक, कीर्तन पाठक और हैपी पाठक हथियार से लैस होकर आये.
इसके बाद सभी ने अपनी ट्रैक्टर से वीरा यादव का खेत जोतने लगे, जब वीरा यादव और उसके परिजनों ने इसका विरोध किया तो सभी फायरिंग करने लगे. जिसमें एक गोली उनके भाई रामबली यादव और उसकी पत्नी को जा लगी. जिसमें दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गये. जहां दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया.
वहीं डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए बनारस रेफर कर दिया. इसके बाद कुछ लोग अरविंद दूबे, संतोष दूबे, अशोक पाठक, निर्मल पाठक और पिंटू पाठक समेत कई लोग आये और वीरा पर गोली चलाने लगे. किसी तरह से वीरा ने अपनी जान बचायी. इसके बाद सभी ने पशुराम पाठक के ट्रैक्टर में आग लगा दी. जिसमें ट्रैक्टर बुरी तरह से जल गया और सभी लोग भागने में सफल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें