29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चंदन गुप्ता समेत उसके चार साथियों की संपत्ति होगी जब्त

बक्सर : बक्सर पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात चंदन गुप्ता पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस कुख्यात चंदन गुप्ता समेत उसके चार साथियों की संपत्ति जब्त करने का निर्णय लिया है. वहीं कोर्ट ने भी कुख्यात चंदन गुप्ता की संपत्ति जब्त करने का आदेश दे दिया है. पुलिस बहुत जल्द […]

बक्सर : बक्सर पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात चंदन गुप्ता पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस कुख्यात चंदन गुप्ता समेत उसके चार साथियों की संपत्ति जब्त करने का निर्णय लिया है. वहीं कोर्ट ने भी कुख्यात चंदन गुप्ता की संपत्ति जब्त करने का आदेश दे दिया है. पुलिस बहुत जल्द सभी की संपत्ति जब्त करेगी.

पुलिस ने उसके साथी अमित सिंह और एक अन्य साथी की संपत्ति पहले ही जब्त कर ली है. बताया जाता है कि कुख्यात चंदन और उसके साथी अमित सिंह, सिट्टू पांडेय और अनिष मिश्रा ने पूरे जिले के कई थानों में हत्या, रंगदारी, लूट और मारपीट के कई मामले दर्ज हैं लेकिन सभी थानों की पुलिस उसे अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी.
कुख्यात चंदन और उसके साथियों ने सबसे अधिक डुमरांव इलाके में घटना को अंजाम दिया है. आज भी डुमरांव के व्यापारी दहशत में जी रहे हैं. कब वो किसी को अपना शिकार बना ले ये भी नहीं जानते है लेकिन पुलिस बार-बार उसे जल्द पकड़ने की बात कह रही है.
वहीं बक्सर नगर थाने की पुलिस और डुमरांव थाने की पुलिस ने सिविल कोर्ट में कुख्यात चंदन और उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट में सभी की संपत्ति जब्त करने के लिए आवेदन दिया था. इसमें सीजेएम ने कुख्यात चंदन गुप्ता और उसके साथियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर संपत्ति जब्त करने का आदेश दिया. कोर्ट से आदेश मिलते ही पुलिस बहुत जल्द सभी फरार अपराधियों की संपत्ति जब्त करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें