36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब तस्करों को पुलिस ने भेजा जेल, बाइक जब्त

बक्सर/राजपुर : थाना क्षेत्र के रामपुर खीरी मुख्य पथ पर रविवार की शाम शराब की खेप ले जा रहे दो तस्करों को पुलिस ने शराब सहित पकड़ लिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में पुलिस अनुसंधान करने जा रही थी. इसी बीच उत्तरप्रदेश की […]

बक्सर/राजपुर : थाना क्षेत्र के रामपुर खीरी मुख्य पथ पर रविवार की शाम शराब की खेप ले जा रहे दो तस्करों को पुलिस ने शराब सहित पकड़ लिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में पुलिस अनुसंधान करने जा रही थी. इसी बीच उत्तरप्रदेश की सीमा से बाइक पर सवार दो लोग तेज गति से आ रहे थे.

पुलिस को देखते ही उन लोगों ने नागपुर गांव के समीप मुख्य पथ के किनारे शराब की पेटी को फेंक कर भागने का प्रयास किया. तभी पुलिस ने देखते ही खदेड़ कर इन दोनों को पकड़ लिया. जांच के बाद उसमें 130 बोतल शराब पाया गया. वही गिरफ्तार किये गये जितेंद्र चौहान पिता कमलेश चौहान ग्राम अकबरपुर थाना राजपुर, सोनू चौहान पिता श्रवण चौहान ग्राम बरहूतीया थाना कोचस को जेल भेज दिया गया.
साथ ही उपयोग में लायी गयी बाइक को भी जब्त कर लिया गया. वहीं औद्योगिक थाना की पुलिस ने एक धंधेबाज को नौ बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार धंधेबाज अहिरौली गांव का रहनेवाला पप्पू यादव बताया जाता है. औद्योगिक थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अहिरौली गांव का रहनेवाला पप्पू यादव शराब का कारोबार कर रहा है.
सूचना मिलते ही बीते रविवार की रात छापेमारी की गयी. इस दौरान पप्पू को नौ बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. उसे जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें