34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेसी नेता का अपहरण कर ले जा रहे थे, रास्ते में भागे

बक्सर : बक्सर के एक कांग्रेसी नेता के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. अपहरण का आरोप सदर विधायक मुन्ना तिवारी पर लगाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. बताया जाता है कि युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज उपाध्याय अपनी वाहन बनाने के लिए बनारस गये […]

बक्सर : बक्सर के एक कांग्रेसी नेता के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. अपहरण का आरोप सदर विधायक मुन्ना तिवारी पर लगाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. बताया जाता है कि युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज उपाध्याय अपनी वाहन बनाने के लिए बनारस गये थे.
इसी बीच कुछ लोगों ने उन्हें फोन कर बुलाया. जब वह पहुंचे तो सभी लोगों ने उन्हें जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिये. गाड़ी में बैठते ही अपहरणकर्ता उन्हें दिनारा की तरफ ले गये. साथ ही सभी लोग किसी से फोन पर बात करते जा रहे थे, जिसमें कांग्रेसी नेता की हत्या करने का बात कही गयी.
किसी तरह कांग्रेसी नेता ने धनसोई में अपनी जान बचाने के लिए वाहन से कूदकर फरार हो गए और धनसोई थाना जा पहुंचे. उन्होंने सारी बातें धनसोई थानाध्यक्ष को बताया. कांग्रेसी नेता ने पुलिस को बताया कि उनका अपहरण कर लिया गया था. उनके वाहन के आगे सदर विधायक मुन्ना तिवारी की गाड़ी चल रही थी और लोग मेरी हत्या करने की बात कर रहे थे. मैं किसी तरह गाड़ी से कूदकर फरार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें