25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिकट के साथ दो दलाल गिरफ्तार

बक्सर : आरपीए फ ने रेलवे टिकट की दलाली करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से रेलवे का टिकट, तीन मोबाइल, एक लैपटॉप, एक प्रिंटर, एक एटीएम और करीब 56 सौ रुपये नकद बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार युवकों की पहचान बक्सर के […]

बक्सर : आरपीए फ ने रेलवे टिकट की दलाली करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से रेलवे का टिकट, तीन मोबाइल, एक लैपटॉप, एक प्रिंटर, एक एटीएम और करीब 56 सौ रुपये नकद बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार युवकों की पहचान बक्सर के नया चौक निवासी राकेश केसरी और नया भोजपुर के मो तारिक खान के रूप में हुई है. बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे दानापुर के वरीय अधिकारियों के आदेश पर बक्सर आरपीएफ की एक टीम ने बक्सर की एक दुकान पर अचानक छापेमारी की.

यहां से आरपीएफ की टीम ने पांच इ टिकट, एक लैपटॉप, प्रिंटर, एक मोबाइल, एक स्वाइप मशीन, एक एटीएम और कई जरूरी कागजात बरामद किये. साथ ही पुलिस ने दुकान से करीब 5 हजार 520 रुपये भी बरामद किया. पुलिस ने दुकानदार राकेश केसरी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद डुमरांव स्टेशन पर छापेमारी हुई, जहां से एक दलाल को तत्काल काउंटर से दो टिकट के साथ पकड़ा गया. पुलिस ने इसके पास से 90 रुपये और एक मोबाइल बरामद किया है.
दोनों को गिरफ्तार कर बक्सर आरपीएफ पोस्ट लाया गया, जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी की सूचना मिलते ही पूरे जिले में हड़कंप मच गया. पूरे शहर में गिरफ्तारी को लेकर चर्चा तेज हो गयी. आरपीएफ इंस्पेक्टर महेंद्र प्रसाद ने बताया कि सूचना मिली थी कि बक्सर में दुकानदार नेट के सहारे और रेलवे स्टेशन पर टिकट की दलाली कर रहे हैं. यह भी कि दोगुनी कीमत पर टिकट बेचे जा रहे हैं.
सूचना मिलते ही आरपीएफ सब इंस्पेक्टर श्याम बिहारी की अगुवाई में छापेमारी के लिए टीम गठित की गई. उन्होंने बताया कि इस धंधे में रेलवे के कर्मचारी के हाथ होने की भी संभावना है. मामले की जांच की जा रही है. आरपीएफ ने 11 नवंबर 2018 को बक्सर के टूर एंड गाइड दुकान पर छापेमारी कर दो दलाल रवि चौरसिया और राहुल चौरसिया को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इनके पास से 34 स्टेशन टिकट और तीन टिकट बरामद किये थे. साथ ही करीब 55 हजार रुपये भी बरामद किये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें