25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओझा बरांव गोलीकांड के तीन आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

बक्सर : ओझा बरांव गोलीकांड में बक्सर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपितों को बुधवार की अहले सुबह गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. तीनों गिरफ्तार युवक ओझा बरांव के रहने वाले परमानंद ओझा, गंगाधर […]

बक्सर : ओझा बरांव गोलीकांड में बक्सर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपितों को बुधवार की अहले सुबह गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. तीनों गिरफ्तार युवक ओझा बरांव के रहने वाले परमानंद ओझा, गंगाधर ओझा और बिट्टू ओझा बताये जाते हैं.

बताया जाता है कि बुधवार की सुबह डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह को सूचना मिली कि प्रेम बिहारी ओझा को गोली मारने वाले सभी आरोपित अपने गांव में आये हुए हैं. सूचना मिलते ही एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद ओझा बरांव गांव में छापेमारी की गयी तो परमानंद ओझा, गंगाधर ओझा और बिट्टू ओझा को गिरफ्तार कर लिया.
मुख्य आरोपित नित्यानंद ओझा भागने में सफल रहा. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. डुमरांव एसडीपीओ कृष्णा कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी है. तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.
सूत्रों ने बताया कि आरोपितों के घर में कुछ दिन पहले किसी का निधन हो गया था. सभी बुधवार की सुबह करीब पांच बजे जल देने जा रहे थे. इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.
वहीं एक को श्राद्ध के कार्य के लिए छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि मुरार थानाध्यक्ष को कई बार आरोपितों के बारे में जानकारी दी गयी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी. पीड़ित ने वरीय पदाधिकारियों से आवेदन देकर शिकायत की थी कि मुरार थानाध्यक्ष आरोपितों से मिले हुए हैं. जब भी सूचना दी जाती है तो वे आरोपितों को पहले से फोन कर भगा देते हैं. इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
बता दें कि 13 मई को जमीन विवाद को लेकर प्रेम बिहारी ओझा को गोली मारी गयी थी, जिसमें एक गोली प्रेम बिहारी ओझा के सिर में जा लगी थी. वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे, जिसमें नित्यानंद ओझा समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें