26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीएम के निर्देश व सीएस के सख्त रवैये से अनुमंडलीय अस्पताल में सुधार

डुमरांव : डीएम राघवेंद्र सिंह व सीएस डॉ उषा किरण वर्मा के सख्त रवैया से अनुमंडलीय अस्पताल में सुधार देखने को मिलने लगा. सोमवार की देर शाम सीएस कार्यालय से पत्र प्रेषित किया गया है. जिसमें निर्देशित किया गया है कि सभी शिफ्ट में आने और जाने वाले का संयुक्त फोटो सीएम कार्यालय को प्रतिदिन […]

डुमरांव : डीएम राघवेंद्र सिंह व सीएस डॉ उषा किरण वर्मा के सख्त रवैया से अनुमंडलीय अस्पताल में सुधार देखने को मिलने लगा. सोमवार की देर शाम सीएस कार्यालय से पत्र प्रेषित किया गया है.

जिसमें निर्देशित किया गया है कि सभी शिफ्ट में आने और जाने वाले का संयुक्त फोटो सीएम कार्यालय को प्रतिदिन भेजना है. बता दें कि इसके बनने से सिस्टम से रोस्टर के अनुसार सभी डॉक्टर अभी तक उपस्थित दिख रहें हैं. वहीं महिला चिकित्सक को इमरजेंसी ड्यूटी में लगना अस्पताल में सुधारत्मक कदम है.
बता दें कि अनुमंडलीय अस्पताल की कुव्यवस्था को लेकर लगातार इस महीने डीएम को शिकायत मिली. जिस पर उन्होंने तत्काल सीएस को निर्देशित किया कि अनुमंडलीय अस्पताल का निरीक्षण कर स्थिति को सुधारें.ॉ बता दें कि अनुमंडलीय अस्पताल में अभी तत्काल में सात पुरूष में डीएस डॉ आरके श्रीवास्तव, डॉ गिरीश कुमार सिंह, डॉ वीरेंद्र राम, डॉ हरिशंकर चौबे, डॉ सुधीर कुमार, डॉ विनीष कुमार, डॉ अंबिकानंदन भारतवासी और दो महिला डॉ श्रुति प्रकाश चिकित्सक कार्यरत है.
अस्पताल में कार्यरत दो चिकित्सक डॉ रश्मि सिंह और डॉ अजीत कुमार सिंह लंबे छुटी पर होने की बात अस्पताल प्रबंधक ने बतायी. एक महिला डॉ गिरिजा उपाध्याय को वेलनेस सेंटर भेजा गया है. बता दें कि अनुमंडलीय अस्पताल में डाक्टर, कर्मियों व संसाधन अभाव के बीच मरीजों को बेहतर सुविधा देने की चुनौती हर बार होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें