36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेंट्रल जेल में छापा, एक मोबाइल व चार्जर बरामद

बक्सर : लोकसभा चुनाव को देखते हुए गुरुवार की देर रात बक्सर सेंट्रल जेल में अचानक छापेमारी से हड़कंप मच गया. करीब दो घंटे तक जेल में सर्च अभियान चलाया गया. साथ ही सुरक्षा की बारीकियों की जांच की गयी. इस दौरान सुरक्षा में पूरी तरह से जवान एवं कारा प्रशासन के कर्मचारी मुस्तैद थे.इस […]

बक्सर : लोकसभा चुनाव को देखते हुए गुरुवार की देर रात बक्सर सेंट्रल जेल में अचानक छापेमारी से हड़कंप मच गया. करीब दो घंटे तक जेल में सर्च अभियान चलाया गया. साथ ही सुरक्षा की बारीकियों की जांच की गयी.

इस दौरान सुरक्षा में पूरी तरह से जवान एवं कारा प्रशासन के कर्मचारी मुस्तैद थे.इस दौरान पुलिस को एक मोबाइल और एक चार्जर बरामद हुआ. पुलिस ने एक-एक वार्डों को खंगाला.

छापेमारी का नेतृत्व जेल अधीक्षक विजय अरोड़ा और जेलर सतीश कुमार ने किया. मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव को देखते हुए जेल अधीक्षक विजय अरोड़ा और जेलर सतीश कुमार के नेतृत्व में गुरुवार की देर रात करीब नौ बजे जेल में छापेमारी की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें