25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर से गिरकर छात्र की मौत, कोहराम

बक्सर/केसठ : प्रखंड के दंगौली गांव में पुल के पास मंगलवार को ट्रैक्टर पर सवार एक छात्र की गिरने से मौत हो गयी. घटना की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. जानकारी के अनुसार प्रखंड के दंगौली गांव निवासी गंगा […]

बक्सर/केसठ : प्रखंड के दंगौली गांव में पुल के पास मंगलवार को ट्रैक्टर पर सवार एक छात्र की गिरने से मौत हो गयी. घटना की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया.

जानकारी के अनुसार प्रखंड के दंगौली गांव निवासी गंगा दयाल साह के 12 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार मध्य विद्यालय दंगौली में पांचवीं कक्षा का छात्र था. वह मंगलवार को मां से खेलने को लेकर कहकर निकला था. गांव के ही एक ट्रैक्टर पर सवार होकर नहर पर साथियों के साथ जा रहा था.
इसी बीच दंगौली गांव के पुल के समीप सड़क पर गिर गया. ट्रॉली के पहिये से कुचल कर घायल हो गया. इसके बाद उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया.
इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. ग्रामीणों ने दो घंटे तक सड़क जाम रखा. अधिकारियों के आने की मांग कर रहे थे. प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रभात रंजन ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा- बुझाकर जाम हटवाया. इसके बाद मुख्यमंत्री पारिवारिक योजना के तहत परिजन को 20 हजार रुपये की राशि दी. इसके बाद अन्य लाभ दिलाने को लेकर आश्वासन दिया.
बेटे की मौत पर बेसुध हो गये माता-पिता : सड़क हादसे में बेटे की मौत की सूचना मिलते ही गंगा दयाल साह मौके पर पहुंचा. यहां बेटे का शव देखकर पर बिलख-बिलख कर रोने लगा.
मां उर्मिला देवी भी बेटे को देख कर बेसुध हो गयी. गंगा दयाल साह के दो बेटे और दो बेटियां हैं, जिसमें रोशन सबसे छोटा बेटा था. रोशन घर में सबसे छोटा होने के कारण माता पिता व भाई बहनों के लिए चहेता था. भाई व बहनों के चीत्कार से मौजूद लोगों की आंखें नम हो जाती थी.
रोशन के लिए अमंगल साबित हुआ मंगलवार का दिन
घर से खेलने को लेकर रोशन मां से कह कर निकला था. इसी बीच साथियों के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर नहर की ओर निकल गया. इसी दौरान ट्रैक्टर से गिरने से उसकी मौत हो गयी. मां उर्मिला देवी यह कह कर रो रही थी कि शायद ट्रैक्टर पर सवार नहीं होता तो उसकी जान बच जाती. बेटे की मौत पर विलाप करती हुई कह रही थी कि मंगलवार का दिन मेरे बेटे के लिए अमंगल साबित हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें