30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चाय दुकानदार की गोली मारकर हत्या

बक्सर/राजपुर : राजपुर थाना क्षेत्र के जलहरा स्कूल के समीप अपराधियों ने दुकान में सोये हुए एक चाय दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक […]

बक्सर/राजपुर : राजपुर थाना क्षेत्र के जलहरा स्कूल के समीप अपराधियों ने दुकान में सोये हुए एक चाय दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी.

साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक खीरी पंचायत के कोनौली गांव का रहने वाला विश्वनाथ साह बताया जाता है. बताया जाता है कि बुधवार की रात वह चाय की दुकान बंद कर अपने दुकान में ही सोया था.
रात में अपराधी आये और उन्हें दुकान से उठाकर गांव के विद्यालय के समीप ले जाकर गोली मार दी, जिसमें वह जख्मी हो गये. देर रात होने के कारण किसी को इसकी भनक नहीं लगी और वह रोड किनारे पड़ा कराह रहा था. इसी बीच राजपुर पुलिस गश्त निकली हुई थी. जो बसही पुल की तरफ जा रही थी.
तभी पुलिस वालों को कराहने की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनते ही पुलिस वाले उसकी खोजबीन में जुट गये. पुलिस वालों ने देखा कि स्कूल के पास एक वृद्ध खून से लथपथ पड़ा हुआ है और वह कराह रहा है. इसके बाद पुलिस ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर उसे इलाज के लिए चौसा पीएचसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस इलाके को सील कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. राजपुर थानाध्यक्ष सुनील निर्झर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. देखने में आपसी विवाद प्रतीत हो रहा है. अपराधियों को चिह्नित करने में पुलिस जुट गयी है. ॉबहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें