36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेंट्रल जेल में सजी महफिल, कैदियों ने उठाया लुत्फ

बक्सर : बक्सर सेंट्रल जेल में गुरुवार को कैदियों के नाम एक पैगाम का आयोजन शाबित खितमत फाउंडेशन के द्वारा किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत कैदियों व अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया, जिसमें कैदियों को हास्त व्यंजन के माध्यम से हंसाया गया. साथ ही जेल में जिंदगी मस्ती में बिताने के […]

बक्सर : बक्सर सेंट्रल जेल में गुरुवार को कैदियों के नाम एक पैगाम का आयोजन शाबित खितमत फाउंडेशन के द्वारा किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत कैदियों व अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया, जिसमें कैदियों को हास्त व्यंजन के माध्यम से हंसाया गया. साथ ही जेल में जिंदगी मस्ती में बिताने के बारे में जागरूक किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जेल अधीक्षक विजय अरोड़ा ने किया.

उन्होंने कहा कि जेल में कैदियों की जिंदगी निराश हो जाती है. लेकिन उन्हें अपने जीवन को मस्ती से जीना चाहिए. इसलिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. वे जेल में भी अपनी जिंदगी उत्साह और उमंग पूर्वक जीये और अपने साथियों को भी मस्ती में जिंदगी जीने के लिए प्रेरित करें.
कार्यक्रम के निदेशक साबित रोहतास्वी ने कहा कि जेल में बंद कैदी भी अपनी जीवन मस्ती पूर्वक जी सकते है. वे कभी निराश नहीं हो. उनके लिए फाउंडेशन बार-बार जेल में हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन करेगा. जिससे कैदियों के चेहरे पर मुस्कुराहट दिखाई दे. वहीं कार्यक्रम के माध्यम के कवयित्री पूनम श्रीवास्तव ने हास्य व्यंजन के माध्यम से कैदियों को हंसाया.
कैदियों ने हास्य व्यंजन का जमकर मजा लिया. साथ ही अपने जीवन को मस्तीपूर्वक जीने का संकल्प लिया. फाउंडेशन की तरफ से कैदियों के बीच जरूरतपूर्वक दवाएं भी बांटी गयी. जिसे पाकर कैदी खुश दिखे. मौके पर जेलर सतीश कुमार, शशांक शेखर, लता श्रीवास्तव, डॉ वीके सिंह, निषाद आलम, हाफिज रजा, विश्वजीत, गजेंद्र कुमार,रूकद्दीन बनारसी, हेमद आजमा आदि शामिल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें