Advertisement

buxar

  • Apr 16 2019 1:52AM
Advertisement

पब्लिक से बेहतर रिश्ते पर भी ध्यान दें थानेदार

  बक्सर : सोमवार को एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने जिले के सभी थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मीटिंग की. एसपी ने सख्त लहजे में उपस्थित थानाध्यक्षों को कहा कि मामलों के उद्भेदन में देर न करें. साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में विधि-व्यवस्था कायम रखने पर ध्यान दें. लोकसभा चुनाव में शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें. उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जिला में विधि-व्यवस्था कायम रखना पहला कर्तव्य है. 

 
उन्होंने कहा कि उसके साथ-साथ पुलिस-पब्लिक रिलेशन पर ध्यान दें. पुलिस-पब्लिक का संबंध बना रहना चाहिए. एसपी ने कहा कि भूमि विवाद संबंधी मामलों में प्राथमिकता के आधार पर निबटाएं. 
 
साथ ही जिले में सघन गश्ती जारी रखे. एसपी ने सभी थानेदारों को अपराध के साथ-साथ अपराधियों पर लगाम लगाने का निर्देश दिया. साथ ही फरार चल रहे कुख्यात अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने का निर्देश दिया. उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को लंबित मामलों को जल्द निबटारा कर रिपोर्ट भेजने का आदेश दिया.
 
 एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि सभी थानेदारों को निर्देश दिया गया है वे अपने-अपने इलाके में अपराधियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाकर फरार चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार करने को कहा गया है. जो मामले थाने में ही निबट सकें. 
 
उसे वहीं पर निबटाने का आदेश दिया गया है. लोकसभा चुनाव में शराब के खिलाफ अपने अपने थाने में सर्च अभियान चलाने को कहा गया है. सभी थानाध्यक्षों को सख्त हिदायत दी गयी है कि अवैध शराब में संलिप्त कारोबारियों को बख्शा नहीं जायेगा. 
 
मौके पर सदर एसडीपीओ सतीश कुमार, डुमरांव डीएसपी केके सिंह, हेडक्वार्टर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता, नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष विजय वर्मा, ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष विश्वास तिवारी, डुमरांव थानाध्यक्ष शिवकुमार राम, महिला थानाध्यक्ष सुशीला देवी, औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, इटाढ़ी थानाध्यक्ष संजय कुमार, राजपुर थानाध्यक्ष सुनील निर्झर, धनसोई थानाध्यक्ष बिगाउ राम, कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोकामना प्रसाद, बगेन थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय, सिमरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, सिकरौल थानाध्यक्ष रोशन कुमार समेत कई थानाध्यक्ष मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement