29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बक्सर : वार्ड सदस्य की हत्या कर शव को नहर में फेंका

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी गांव के बधार में एक चाट में मंगलवार की सुबह बोरे में बंधा वार्ड सदस्य का शव मिला. अपराधियों ने हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. मृतक […]

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी गांव के बधार में एक चाट में मंगलवार की सुबह बोरे में बंधा वार्ड सदस्य का शव मिला. अपराधियों ने हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.
फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. मृतक पवनी गांव का रहनेवाला वार्ड नंबर नौ को वार्ड सदस्य सिकंदर प्रसाद था. रविवार की रात सिकंदर अपने गांव में रामलीला देखने गया था. इसके बाद वह कहा गायब हो गया. उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद सोमवार को उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह ग्रामीण अपना खेत घूमने के लिए गांव के बधार में गये थे.
लोगों ने देखा कि एक बोरे में एक शव निकला हुआ है. जब लोग पास जाकर देखे तो वह वार्ड सदस्य सिकंदर प्रसाद है. लोगों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी. वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर जब शव को बाहर निकली तो देखा कि उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे हैं. उसके शरीर पर चोट के निशान हैं. साथ ही खून के धब्बे हैं.
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी. पुलिस ने इस मामले में एक महिला और एक पुरुष को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध से मामले को जोड़कर अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. वही गांव के लोगों ने बताया कि सिकंदर की हत्या अवैध संबंध में की गयी है. सिकंदर का अपने ही गांव की रहनेवाली एक महिला के साथ संबंध था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें