36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाद में चलीं लाठियां, कई लोग गंभीर

गंभीर रूप से घायल चार को किया गया रेफर दोनों पक्षों ने एक दर्जन लोगों पर दर्ज करायी प्राथमिकी, दो गिरफ्तार डुमरांव : स्थानीय थाना क्षेत्र के रजडीहा गांव शुक्रवार की सुबह रणक्षेत्र में बदल गया. मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान एक पक्ष की महिला सहित छह […]

गंभीर रूप से घायल चार को किया गया रेफर

दोनों पक्षों ने एक दर्जन लोगों पर दर्ज करायी प्राथमिकी, दो गिरफ्तार
डुमरांव : स्थानीय थाना क्षेत्र के रजडीहा गांव शुक्रवार की सुबह रणक्षेत्र में बदल गया. मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान एक पक्ष की महिला सहित छह लोग जख्मी हो गये, जिसमें तीन की हालत गंभीर बतायी जाती है. स्थानीय डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. वहीं दूसरे पक्ष के तीन लोग जख्मी हो गये, जिसमें एक की हालत गंभीर बनी है, जिसे रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव पुलिस अनुमंडल अस्पताल पहुंची और दोनों पक्षों से फर्द बयान दर्ज की. दोनों पक्षों ने अलग-अलग आवेदन देकर एक दर्जन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.
प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक पक्ष के शिवजी ओझा और रंजीत कुमार ओझा को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव का माहौल बन गया है. बताया जाता है कि रजडीहा गांव निवासी राजगृह तिवारी और संजय ओझा के परिवार के बच्चों के बीच मामूली विवाद हुआ. बच्चों के बीच का विवाद इस कदर बढ़ा की दोनों पक्षों के अभिभावक भीड़ गये और देखते-ही-देखते एक-दूसरे पर जमकर लाठियां चलाने लगे.
इस दौरान मुहल्ले में भगदड़ मच गयी. ग्रामीणों के सहयोग से दोनों पक्षों के घायलों को अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने इलाज की. घायलों में एक पक्ष के सावित्री देवी, राजगृह प्रसाद, रविशंकर तिवारी, शशि शंकर तिवारी, शुभम तिवारी और अभिषेक तिवारी बताये जाते हैं तो वहीं दूसरे पक्ष के संजय ओझा, शिवजी ओझा और रंजीत कुमार ओझा शामिल हैं. थानाध्यक्ष शिवनारायण राम ने बताया कि पुलिस मामले को दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें