25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक दिन बाद आज पहुंचेगी गरीब रथ एक्स

एक दर्जन ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों चल रही हैं लेट यात्रियों को गर्मी में दिन और रात स्टेशन पर बिताना पड़ रहा है बक्सर : दानापुर-मुगलसराय रेलखंड से बक्सर स्टेशन होकर गुजरनेवाली लगभग एक दर्जन ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों लेट गुरुवार को बक्सर स्टेशन पहुंचीं. एनांउसमेंट करना पड़ रहा है कि […]

एक दर्जन ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों चल रही हैं लेट

यात्रियों को गर्मी में दिन और रात स्टेशन पर बिताना पड़ रहा है
बक्सर : दानापुर-मुगलसराय रेलखंड से बक्सर स्टेशन होकर गुजरनेवाली लगभग एक दर्जन ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों लेट गुरुवार को बक्सर स्टेशन पहुंचीं. एनांउसमेंट करना पड़ रहा है कि यात्रीगण कृप्या ध्यान दें, यह कल वाली पंजाब मेल एक नंबर प्लेटफाॅर्म पर आ रही है. ट्रेनों के लेट लतीफ होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सबसे ज्यादा डाउन की ट्रेनें लेट चल रही हैं. ट्रेनों के लेट लतीफ होने यात्रियों को स्टेशन पर ही रात बिताना पड़ रही है. वहीं गर्मी के चलते यात्रियों को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है.
अमृतसर से चलकर हावड़ा को जानेवाली पंजाब मेल एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 16 घंटे की देरी से गुरुवार को बक्सर स्टेशन पहुंची. साथ ही हरिद्वारा से चलकर हावड़ा को जानेवाली हरिद्वार-हावड़ा एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 12 घंटे की देरी से बक्सर पहुंची. आनंद बिहार से चलकर भागलपुर को जानेवाली गरीब रथ अपने निर्धारित समय से 20 घंटे की देरी से चल रही है. इस गाड़ी को शुक्रवार की सुबह पहुंचने का अनुमान है. साथ ही अप की नाॅर्थ इस्ट एक्सप्रेस और विभूति एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से पांच घंटे की देरी से बक्सर पहुंचीं. प्रतिदिन एक दर्जन ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों लेट पहुंच रही हैं. यात्रियों ने बताया कि गर्मी में यह हाल है तो ठंड के दिनों में क्या हाल होगा.
ये ट्रेनें आज पहुंचेगी बक्सर रेलवे स्टेशन : गरीबरथ एक्सप्रेस, उपासना एक्सप्रेस, पंजाब मेल, रक्सौल-सिकंदराबाद, हावड़ा मालदा टाउन आज बक्सर स्टेशन पर पहुंचेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें