36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटर की अपह्रत छात्रा का शव तालाब से मिला

डुमरांव : डेढ़ माह पूर्व अपहरण की गयी छात्रा की हत्या अपहरणकर्ताओं ने कर के शव को तालाब में फेंक दिया था. शव कोरानसराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव से सोमवार की देर शाम बरामद हुआ. शव के मिलते ही गांव में अफरा-तफरी की स्थिति मच गयी. मृतका की पहचान मठिला गांव निवासी भूपेंद्र सिंह […]

डुमरांव : डेढ़ माह पूर्व अपहरण की गयी छात्रा की हत्या अपहरणकर्ताओं ने कर के शव को तालाब में फेंक दिया था. शव कोरानसराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव से सोमवार की देर शाम बरामद हुआ. शव के मिलते ही गांव में अफरा-तफरी की स्थिति मच गयी. मृतका की पहचान मठिला गांव निवासी भूपेंद्र सिंह की 17 वर्षीय पुत्री निधि कुमारी के रूप में हुई है. निधि इंटर प्रथम वर्ष की छात्रा थी. पुलिस शव बरामदगी के बाद कई बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है.

पुलिस इस मामले में अहम सुराग पाने की फिराक में जुट गयी है कि युवती की हत्या क्यों और कब की गयी. वहीं टीम गठित कर शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया. बताया जाता है कि सोमवार की शाम तालाब के आसपास ग्रामीण बैठे हुए थे. इसी दौरान ग्रामीणों की नजर एक शव पर पड़ी. देखते-ही-देखते इस बात की खबर गांव में आग की तरह फैल गयी. ग्रामीणों ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला. शव की पहचान होते ही मृतका के घर में कोहराम मच गया.

एक जनवरी से घर से गायब थी छात्रा
पुलिस ने बताया कि छात्रा निधि एक जनवरी 2018 से ही गायब थी. नववर्ष के कार्यक्रम को लेकर परिजन निश्चित थे कि देर शाम वह घर लौटेगी लेकिन छात्रा रात तक घर नहीं लौटी. छात्रा के घर नहीं आने से परिजन चिंतित हो उठे और दूसरे दिन उसकी खोजबीन शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान परिजनों को जानकारी मिली कि गांव के ही दो लोग छात्रा का अपहरण कर लिये हैं.
थक हारकर छात्रा के पिता भूपेंद्र सिंह ने स्थानीय थाने में तीन जनवरी को मठिला गांव निवासी ओमकारनाथ सिंह के पुत्र धनुषधारी सिंह उर्फ बिट्टू सहित एक अज्ञात के खिलाफ अपहरण किये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी.
आरोपित को पुलिस ने किया था गिरफ्तार : कोरानसराय पुलिस ने मामला दर्ज होने के कुछ दिन बाद ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. साथ ही एक अन्य की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही थी. थानाध्यक्ष नंदन कुमार ने बताया कि छात्रा की बरामदगी को लेकर कई ठिकानों पर छापेमारी की गयी थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें