28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नशे में नाच रहे बरातियों ने की मारपीट, कई जख्मी

शराब के नशे में धुत थे बाराती, मामले की जांच कर रही है पुलिस बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में एक शादी समारोह के दौरान नाच में डांस को लेकर हुए घराती और बरातियों में भिड़ंत हो गयी. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें तीन दर्जन घराती जख्मी हो […]

शराब के नशे में धुत थे बाराती, मामले की जांच कर रही है पुलिस

बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में एक शादी समारोह के दौरान नाच में डांस को लेकर हुए घराती और बरातियों में भिड़ंत हो गयी. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें तीन दर्जन घराती जख्मी हो गये. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. बताया जाता है कि शिवपुर गांव के रहनेवाले लोकनाथ सिंह की बेटी की शादी मठिया के नारद महतो के घर से बरात आयी थी. बरात लगने के बाद लोगों ने खाना खाया.
बरात में आये बराती शराब की नशे में बड़े ही धूमधाम से नाच रहे थे तभी गांव के कुछ लोगों ने उन्हें नाचने से मना किया. बरातियों को यह बात नागवार गुजरी और घरातियों से कहासुनी करने लगे. धीरे-धीरे बात बढ़ने लगी. बरातियों ने घरातियों के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसमें बरातियों ने घरातियों की जमकर धुनाई कर दी. जब तक इस बात की सूचना गांव के लोगों को मिलती तब तक बराती भागने में सफल हो गये. वहीं गांव के लोगों ने वहां मौजूद वाहनों पर पथराव करना शुरू कर दिया,
जिसमें कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गये और तीन चालक भी जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को इलाज के लिए चौगाईं पीएचसी, केसठ और नावानगर के निजी क्लिनिकों में भर्ती कराया, जहां डाॅक्टरों ने बेहतर इलाज के बाद घायलों को घर भेज दिया. घायलों में शिवपुर के रहनेवाले रितेश कुमार, सुग्रीव सिंह, ब्रज किशोर सिंह, धनजी सिंह, ललन सिंह, सुनील सिंह और राजेश सिंह समेत तीन दर्जन लोग जख्मी बताये जाते हैं.
वहीं घटना की सूचना मिलते ही नावानगर और मुरार थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले को शांत कराया. नावानगर थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि मामले को शांत करा लिया गया है. नाच गाना को लेकर बराती और घराती भिड़ गये थे. मामले की जांच की जा रही है. शराब पीने की बात सामने आयी है इसकी भी जांच की जा रही है.
तीन दिन पहले हुई थी लोकनाथ सिंह से लूट : शिवपुर निवासी लोकनाथ सिंह से तीन दिन पहले कोरानसराय में हथियार बंद अपराधियों ने एक लाख रुपये लूट लिये थे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे. वहीं रविवार को बरातियों ने फिर एक लाख रुपये का चुना लगा दिया.
दो बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार
बक्सर. उत्पात विभाग ने गंगा चेक पोस्ट पर छापेमारी कर तीन लोगों को दो बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. तीनों बक्सर के रहनेवाले रवि कुमार, विकास कुमार और सुमित कुमार बताये जाते हैं. उत्पाद अधीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि गंगा चेक पोस्ट से शराब के नशे में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक युवक रवि कुमार को दो बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है.
नशे में एक धराया
इटाढ़ी. थाना क्षेत्र के भितिहरा गांव में रविवार की देर शाम शराब पीकर उत्पात मचाते हुए एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. युवक प्रफुल्ल कुमार उर्फ गोल्डन सिंह कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सरोरा गांव का रहनेवाला बताया जा रहा है. जो अपने ससुराल भितिहरा में रविवार को शराब के नशे में धुत होकर उत्पात मचा रहा था, जिससे तंग आकर ससुराल के लोगों पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच युवक को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें