34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नैनीजोर में शराब के साथ युवक गिरफ्तार, जेल

ब्रह्मपुर : प्रखंड के नैनीजोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़की नैनीजोर बिहार घाटी स्थित गंगा नदी के पीपा पुल पार करते हुए एक युवक को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया. प्राप्त सूचना के अनुसार सहायक अवर निरीक्षक राजगृही राम सशस्त्र बल के साथ दिन की गश्ती में निकले थे. 12:00 बजे के करीब […]

ब्रह्मपुर : प्रखंड के नैनीजोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़की नैनीजोर बिहार घाटी स्थित गंगा नदी के पीपा पुल पार करते हुए एक युवक को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया. प्राप्त सूचना के अनुसार सहायक अवर निरीक्षक राजगृही राम सशस्त्र बल के साथ दिन की गश्ती में निकले थे. 12:00 बजे के करीब एक युवक झोला में कुछ लेकर उत्तर प्रदेश से बिहार की तरफ आ रहा था. पुलिस की गाड़ी देखकर घबरा गया. जब उसके झोले की तलाशी ली गयी तो 180 एमएल की आठ बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी.

युवक ब्रह्मपुर प्रखंड के ब्रह्मपुर गांव का रहने वाला गणेश यादव पिता हीरा यादव उम्र 26 साल है थाना प्रभारी बंधु चौधरी ने बताया कि मद्य निषेध अधिनियम तथा उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया गया. मालूम हो कि बिहार घाट का पीपा पुल शराब के तस्करों के लिए शेफ जोन बना है. जहां से प्रतिदिन शराब की तस्करी हो रही है.

शराब के साथ एक धराया
केसठ. स्थानीय गांव के मुसहर टोली में छापेमारी कर अवैध शराब के साथ पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने बताया कि उक्त गांव में शराब बनाने की मिली. जिसको लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए सोनवर्षा और नावानगर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस दौरान अवैध रूप से महुआ शराब बना रहे धर्मेंद्र कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान पांच लीटर महुआ शराब बरामद की गयी है. इसके अलावा शराब बनाने को लेकर बर्तन और भट्ठी को ध्वस्त कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें