38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म पीड़िता ने मेडिकल कराने से किया इनकार, उलझन में पड़ी पुलिस

बक्सर : बक्सर जिला के राजपुर में तीन दिन पूर्व एक महिला से हुए दुष्कर्म मामले में पीड़िता ने मेडिकल कराने से इनकार किया है. महिला के इनकार से पुलिस पूरे मामले में उलझ गयी है. पुलिस इस मामले की खुलासा करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी. लेकिन, महिला के इनकार […]

बक्सर : बक्सर जिला के राजपुर में तीन दिन पूर्व एक महिला से हुए दुष्कर्म मामले में पीड़िता ने मेडिकल कराने से इनकार किया है. महिला के इनकार से पुलिस पूरे मामले में उलझ गयी है. पुलिस इस मामले की खुलासा करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी. लेकिन, महिला के इनकार से पुलिस फंस गयी है. पुलिस को शक है कि महिला के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है. महिला आपसी विवाद को लेकर गांव के ही रहने वाले लोगों को फंसाना चाहती है. वहीं, पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है. पुलिस कई बिंदुओं पर भी जांच कर रही है. साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

सदर एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि महिला ने मेडिकल कराने से इनकार कर दिया है. इससे यह लग रहा है कि महिला से दुष्कर्म की घटना नहीं घटी है. महिला बार-बार बात बदल रही है. आपसी विवाद में महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि आरोपित प्रमोद कुमार के घर चोरी हुई थी. जिसमें महिला के पुत्र का नाम आया था. उसके खिलाफ राजपुर थाना में मामला दर्ज कराया था. इसी बात को लेकर महिला ने सभी को फंसाने के लिए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

क्या है मामला

महिला ने दुष्कर्म का मामला नौ नवबंर को राजपुर थाना में दर्ज कराया था. उसने पुलिस को बताया कि आठ नवबंर को अपने गांव बन्नी से बाजार करने के लिए राजपुर जा रही थी. इसी बीच गांव के दैतरा बाबा पुल के पास पहले से घात लगाये प्रमोद सिंह, राजेन्द्र सिंह, सचिन कुमार और अशोक कुमार ने उसे रोक लिया. इसके बाद प्रमोद कुमार ने उसे खेत में ले गया और दुष्कर्म किया. वहीं, उसके तीनों दोस्तों ने उसका सहयोग किया. इसके बाद सभी लोग खेत में ही छोड़कर फरार हो गये. इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें