36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के नशे में चाकू लेकर युवक ने डॉक्टर को दौड़ाया, गिरफ्तार

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला में अजीब नजारा देखने को मिला. बक्सर शहर के पीपी रोड में शुक्रवार की रात एक शराबी ने चाकू लेकर एक डॉक्टर को दौड़ा कर मारने का प्रयास किया. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से डॉक्टर को बचाया गया. आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक शहर […]

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला में अजीब नजारा देखने को मिला. बक्सर शहर के पीपी रोड में शुक्रवार की रात एक शराबी ने चाकू लेकर एक डॉक्टर को दौड़ा कर मारने का प्रयास किया. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से डॉक्टर को बचाया गया. आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक शहर का रहने वाला विजय केशरी का है.

बताया जाता है कि विजय केशरी डॉ तनवीर फरीदी के अस्पताल में काम करता था. किसी बात को लेकर डॉक्टर ने उसे हटा दिया. इसी बीच शुक्रवार की देर शाम डॉक्टर तनवीर फरीदी अपने अस्पताल में बच्चों का इलाज कर रहे थे. इसी बीच विजय केशरी शराब के नशे में आया और उन्हें चाकू लेकर दिखाया. चाकू देखते ही डॉक्टर भागने लगे. विजय भी उनके पीछे चाकू लेकर दौड़ पड़ा. जब लोगों ने विजय के हाथ में चाकू देखा तो डॉक्टर को बचाने के लिए आगे आये. लोगों को आगे देख कर विजय केशरी एक घर में घुस कर अपने को बंद कर लिया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना की पुलिस को दिया.

सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करना शुरू किया. काफी मशक्कत के बाद विजय केशरी को घर से बाहर निकाला और उसे पकड़ लिया. नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि शराब के नशे में विजय केशरी ने डॉक्टर को चाकू दिखाया है. मामले की जांच की जा रही है. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें