26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दबंगों ने पहले चलायी गोली, फिर महिला के साथ… पढ़े पूरा मामला

बक्सर : पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए हथियार बंद अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत फैला दी. अपराधियों ने मौके पर सरेआम एक महिला के साथ जबर्दस्ती का भी प्रयास किया. वारदात के दौरान ये अपराधी मौके पर एक युवक व उसके परिवार के साथ जबर्दस्त मारपीट की. […]

बक्सर : पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए हथियार बंद अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत फैला दी. अपराधियों ने मौके पर सरेआम एक महिला के साथ जबर्दस्ती का भी प्रयास किया. वारदात के दौरान ये अपराधी मौके पर एक युवक व उसके परिवार के साथ जबर्दस्त मारपीट की. घटना बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के दुलहपुर गांव में गुरुवार की संध्या घटी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी सकते में आ गयी. भयभीत लोगों ने इस वारदात की सूचना सिमरी थाने की पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस घटना की जांच में जुट गयी. साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी शुरू कर दी. वहीं, पीड़िता के बयान पर गांव के रहनेवाले मृत्युंजय पांडेय समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पीड़िता शीला देवी ने पुलिस को दिये आवेदन में बताया कि गांव के रहनेवाले आशीष कुमार को अपने बेटे सुमित पासवान के टावर पर नौकरी दिलाने के लिए दस हजार रुपये दिये थे. जब दस माह बीत गये और नौकरी नहीं लगी तो आशीष कुमार से पैसे की मांग की तो सुमित के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद सभी के खिलाफ सिमरी थाने में मामला दर्ज कराया गया.

इसी बीच आज करीब ढाई बजे मृत्युंजय पांडेय, देवेंद्र मिश्रा, रजनीकांत सिंह, राजाराम, शशीकांत सिंह और विनोद सिंह अपने हाथ में पिस्टल लेकर घर आ धमके. इसके बाद सभी लोगों ने सुमित के साथ गाली गलौज करने लगे. साथ ही मुकदमा उठाने की धमकी देने लगे. जब सुमित ने इसका विरोध किया तो सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट करने लगे. सुमित की आवाज सुन कर मां शीला देवी पहुंची तो देखा कि उसके पुत्र सुमित को कुछ लोग पीट रहे हैं. बेटे को पीटता देख शीला उसे बचाने गयी तो मृत्युंजय पांडेय ने शीला को पटक दिया. साथ ही महिला के कपड़े फाड़ दिये. इसके बाद छेड़खानी करने लगे.

वहीं, सभी के चिल्लाने की आवाज सुन कर लोग जुटने लगे. लोगों को जुटता देख विनोद सिंह और मृत्युंजय पांडेय ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली की आवाज सुन कर लोग भाग खड़े हुए. इसके बाद सभी लोगों ने जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये. इसके बाद पीड़िता शीला देवी ने इसकी सूचना सिमरी थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं पीड़िता के बयान पर मृत्युंजय पांडेय समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सिमरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें